होंडा ने मनाया 'अफ्रीका ट्विन' की पहली सालगिरह का जश्न, शुरू की 'ट्र एडवेंचर एनिवर्सरी राइड'

होंडा ने अफ्रीका ट्विन के उपभोक्ताओं के लिए 'मोटो जीपी लाइव' लकी ड्रॉ का भी ऐलान किया।

  |   Updated On : August 04, 2018 11:00 PM
होंडा की 'ट्र एडवेंचर एनिवर्सरी राइड' शुरू

होंडा की 'ट्र एडवेंचर एनिवर्सरी राइड' शुरू

बेंगलुरू:  

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. ने भारत में अपनी एडवेंचर टूर 'अफ्रीका ट्विन' की पहली सालगिरह का जश्न मनाया। जश्न की शुरुआत 2018 अफ्रीका ट्विन की डिलीवरी के साथ हुई, जिसके तहत भारत में अफ्रीका ट्विन की 100वीं यूनिट बेची गई। साथ ही होंडा ने एडवेंचर ट्राइब (अफ्रीका ट्विन के मालिकों) के लिए विशेष 'ट्रू एडवेंचर एनिवर्सरी राइड' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि बेंगलुरू से शुरू हुई यह तीन दिवसीय राइड कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु के सबसे मुश्किल इलाकों से होकर गुजरेगी।

प्राकृतिक हरियाली, घने जंगल और तीखी चढ़ाई जैसे एडवेंचर राइडर को विपरीत परिस्थितियों में भी मशीन की पावरफुल परफोर्मेन्स का अहसास कराएंगे।

होंडा ने अफ्रीका ट्विन के उपभोक्ताओं के लिए 'मोटो जीपी लाइव' लकी ड्रॉ का भी ऐलान किया। इसके तहत अफ्रीका ट्विन के कुछ चुनिंदा उपभोक्ताओं को नवम्बर 2018 के पहले सप्ताह में मलेशिया में आयोजित मोटो जीपी रेस लाइव देखने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Amazon Freedom Sale की तारीख का हुआ ऐलान, इन प्रोड्क्टस पर मिलेगी बंपर छूट

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मिनोरू काटो ने कहा, 'शक्तिशाली 'अफ्रीका ट्विन' हमेशा से रोमांच प्रेमियों की पहली पंसद रही है। इसके प्रशंसकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, बड़ी संख्या में एडवेंचर के दीवाने इस एक्स्ट्रीम मशीन को खरीद कर एडवेंचर ट्राइब में शामिल होना चाहते हैं। भारत में 'अफ्रीका ट्विन' दूसरे साल में प्रवेश करने जा रही है, ऐसे में हम अपने भाग्यशाली विजेताओं को मलेशिया में मोटो जीपी लाइव देखने का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।'

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, 'अफ्रीका ट्विन एडवेंचर टूर सेगमेन्ट में सबसे पसंदीदा ब्रांड बन चुका है। हमें खुशी है कि हम भारत में अफ्रीका ट्विन की पहली सालगिरह का जश्न मना रहे हैं। आज हम भारत के अफ्रीका ट्विन ट्राइब में 100 वें उपभोक्ता का स्वागत भी कर रहे हैं। आने वाले समय में भी हम उपभोक्ताओं को ट्रूू एडवेंचर यानि असली रोमांच का अनुभव प्रदान करते रहेंगे और उनके जोश को नए स्तर तक लेकर जाएंगे।'

अफ्रीका ट्विन का 2018 संस्करण होंडा के ऑटो एक्स्पो पवेलियन के साथ सुर्खियों में आया।यह मोटरसाइकल पावरफुल फीचर्स जैसे थ्रॉटल बाय वायर, 2 राइडिंग मोड्स, 7 लेवर होंडा सलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल से युक्त है और अब बेहतर राइडिंग फंक्शनेलिटी के साथ आती है।

2018 अफ्रीका ट्विन जीपी रैड कलर स्कीम में 13.23 लाख रुपये (एक्सशोरूम) कीमत पर उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: ऊबर ने राइडर्स के लिए लांच किया 'सेफ्टी टूलकिट', जानें इसके फायदें

First Published: Saturday, August 04, 2018 10:38 PM

RELATED TAG: Honda, Africa Twin Adventure Anniversary Ride, Twin Adventure Anniversary Ride,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो