logo-image

Flipkart ने 'मेड फॉर इंडिया' ब्रांडिंग के तहत लॉन्च किया Billion Capture+ स्मार्टफोन, 15 नवंबर से लगेगी सेल

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए 'मेड फॉर इंडिया' ब्रांडिंग के तहत Flipkart Billion Capture Plus स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

Updated on: 12 Nov 2017, 11:49 AM

नई दिल्ली:

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए 'मेड फॉर इंडिया' ब्रांडिंग के तहत Flipkart Billion Capture Plus स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

Billion Capture Plus को भारत में ही डिज़ाइन किया गया है और बनाया गया है। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के बिलियन ब्रांड के तहत बनाया गया है। इस फोन की ख़ासियत है दो रियर कैमरे, क्विक चार्जिंग और अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज।

Billion Capture Plus दो वैरिएंट में उपलब्ध है। 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये है। ये दोनों वैरिएंट मिस्टिक ब्लैक और डेज़र्ट गोल्ड कलर में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: बस 899 रुपये में मिलेगा यह डुअल डिजिटल कैमरा वाला फोन

लॉन्च ऑफर के तहत, फ्लिपकार्ट अपने स्मार्टफोन पर बड़े बैंकों के डेबिट/क्रेडिट कार्ड के साथ छूट और नो कॉस्ट ईएमआई जैसी सुविधाएं दे रहा है। कंपनी का कहना है कि फ्लिपकार्टBillion Capture Plus स्मार्टफोन की बिक्री 15 नवंबर से शुरू होगी।

Billion Capture Plus में 5.5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल्स) डिस्प्ले है। स्क्रीन की डेनसिटी 401 पीपीआई है और यह 2.5डी ड्रैगनट्रैल ग्लास से लैस है।

फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज को 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन खरीदने पर कंपनी अनलिमिटेड सिक्योर क्लाउड स्टोरेज दे रही है।

यह भी पढ़ें: रिलायंस जियो का प्राइम कस्टमर्स के लिए ऑफर, 399 के रिचार्ज पर 2,599 रुपये का कैशबैक