logo-image

'ब्लैक फ्राइडे सेल' में स्मार्टफोन पर 1000 रु की छूट, मिनटों में Out of Stock हुआ रेडमी नोट 6 प्रो

'ब्लैक फ्राइडे सेल' पर फ्लिपकार्ट और अपने प्लेटफॉर्म एमआई डॉट कॉम पर छह लाख रेडमी नोट 6 प्रो स्मार्टफोन बेचे हैं.

Updated on: 23 Nov 2018, 03:32 PM

highlights

  • फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक
  • स्मार्टफोन की कीमतों में 1,000 रुपये की छूट

नई दिल्ली:

चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी शियाओमी ने शुक्रवार को बताया कि उसने अपनी पहली 'ब्लैक फ्राइडे सेल' पर फ्लिपकार्ट और अपने प्लेटफॉर्म एमआई डॉट कॉम पर छह लाख रेडमी नोट 6 प्रो स्मार्टफोन बेचे हैं. यह फोन भारत में एक दिन पहले, गुरुवार को ही लान्च हुआ है. शियाओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक व शियाओमी ग्लोबल के उपाध्यक्ष मनु कुमार जैन ने कहा, 'एमआई के प्रशंसकों. पहली सेल के लिए हमारे पास क्वाड कैमरा आलराउंडर की छह लाख से ज्यादा स्मार्टफोन्स थे. फ्लिपकार्ट और एमआई डॉट कॉम पर स्मार्टफोन मिनटों में हुआ आउट ऑफ स्टॉक. हम और स्टॉक ला रहे हैं. अगली सेल आज (शुक्रवार) तीन बजे से है.'

चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी वाले स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये तथा छह जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी वाले स्मार्टफोन की कीमत 15,999 रुपये है. ब्लैक फ्राइडे पर इन दोनों स्मार्टफोन की कीमतों में 1,000 रुपये की छूट दी जा रही है.

और पढ़ें: Reliance Jio से टक्‍कर के लिए Airtel लाया प्‍लान, जानें क्‍या-क्‍या मिलेगा

यह सेल फ्लिपकार्ट, एमआई होम्स और शियाओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर मिलेगी. कंपनी ने इसे भारत में लान्च करने के बाद ब्लैक फ्राइडे सेल की घोषणा की थी.

'रेडमी नोट 6 प्रो' स्मार्टफोन में 6.26 इंच फुल एचडी तथा आईपीएस डिस्प्ले, कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) से लैस 20 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल के डुअल फ्रंट कैमरा और एआई से लैस 12 मेगापिक्सेल और पांच पिक्सेल का डुअल रियर कैमरा है. स्मार्टफोन में 'क्वाल्कम स्नैपड्रैगन 636 ओक्टा-कोर' प्रोसेसर है तथा इसमें क्वाल्कम 'क्विक चार्ज' 3.0 वाली 4,000 एमएएच की बैटरी है.