logo-image

Facebook डेढ़ घंटे के लिए हुआ ठप्प, यूजर्स ने ट्विटर पर दिखाया गुस्सा

सोमवार को दुनियाभर के फेसबुक यूजर्स को करीब डेढ़ घंटे तक परेशान रहना पड़ा। दरअसल, डेढ़ घंटे तक के लिए सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक ठप्प हो गया

Updated on: 04 Sep 2018, 09:44 AM

नई दिल्ली:

सोमवार को दुनियाभर के फेसबुक यूजर्स को करीब डेढ़ घंटे तक परेशान रहना पड़ा। दरअसल, डेढ़ घंटे तक के लिए सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक ठप्प हो गया। फेसबुक ठप्प होने के बाद यूजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। यूजर्स ने इसका गुस्सा ट्विटर पर निकाला।

डाउनडिटेक्टर डॉट कॉम वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तरी अमेरिका और यूरोप में लगभग 5 बजे से यूजर्स फेसबुक डाउन की समस्या का सामना करने लगे थे। समस्या बहाल होने में लगभग डेढ़ घंटे का समय लग गया।

कुछ यूजर्स का कहना है कि फेसबुक पर केवल मैसेज को पढ़ सकते थे पोस्ट करने में दिक्कत आ रही थी वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि फेसबुक लॉग इन करने में भी दिक्कत आ रही थी।

और पढ़ेंः 40 लाख यूजर्स के निजी डेटा का गलत इस्तेमाल करने वाले एप का Facebook ने किया खुलासा

इस समस्या को देखते हुए फेसबुक के प्रवक्ता जय नान्करो ने ट्वीट करके यूजर्स से माफी भी मांगी। नान्करो ने ट्वीट करते हुए कहा, 'कुछ यूजर्स को फेसबुक पर पोस्ट या लॉग इन करने में दिक्कत आ रही थी। इसकी हमने तुरंत जांच की और हमने इसे तुरंत बहाल कर दिया है। हमें असुविधा के लिए खेद है।'