शाओमी ने भारत में लॉन्च किया MI Mix 2, जानिए खास फीचर्स

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने दिल्ली में एक इवेंट में Mi MIX 2 लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत भारतीय मूल्य के हिसाब से 35,999 रुपये होगी।

  |   Updated On : October 10, 2017 03:00 PM
xiaomi Mi MIX 2

xiaomi Mi MIX 2

New Delhi:  

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने दिल्ली में एक इवेंट में Mi MIX 2 लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत भारतीय मूल्य के हिसाब से 35,999 रुपये होगी। फिलहाल यह हैंडसेट ऑनलाइन ही ग्राहकों को उपलब्ध रहेगा।

कंपनी ने इस फोन में 5.99 इंच का 18:9 रेशो वाला शानदार डिस्प्ले दिया गया है। इतना ही नहीं आप इस फोन में इनफिनिटी व्यू डिस्प्ले को भी एंजोय कर सकते हैं। इस फोन के प्रोसेसर की बात की जाए तो यह फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है जिसके साथ 6जीबी रैम दी गई है।

इस फोन के तीन स्टोरेज वैरियंट मार्केट में उतारे गए हैं जिसमें 64जीबी रैम, 128 जीबी रैम और 256 जीबी रैम है। लेकिन भारतीय यूजर्स को फिलहाल 128 जीबी वाला वैरियंट ही उपलब्ध रहेगा।

और पढ़ें: हनीप्रीत और डेरा चेयरपर्सन विपस्सना से आमने-सामने होगी पूछताछ

फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है इसके अलावा फोन के कैमरे की मदद से अपना चेहरा भी अनलॉक करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। जिसमें कैमरे की मदद से चेहरे को रिकोगनाइज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि इसका कैमरा यूजर का चेहरा पहचान सकता है।

अगर कैमरे की बात की जाए तो इस फोन में कंपनी ने 12 मेगापिक्सल रियर और फ्रंट में 5 मेगा पिक्सल कैमरा दिया है।

और पढ़ें: मोदी सरकार और केजरीवाल की तनातनी के बीच मेट्रो रेल किराया बढ़ा

वहीं इन सभी फीचर्स के साथ अगर बैटरी की बात की जाए तो यह फोन यूजर्स के लिए यूएसबी टाइप - सी चार्जिंग पोर्ट के साथ 3500 एमएएच के साथ उपलब्ध है। बता दें कि यह शाओमी का अब तक का सबसे महंगा स्मार्टफोन है। फिलहाल यह फोन केवल फ्लिपकार्ट पर यूजर्स को खरीदने के लिए उपलब्ध रहेगा।

First Published: Tuesday, October 10, 2017 02:52 PM

RELATED TAG: Delhi, Xiaomi, Xiaomi Mi Mix 2, Mi Mix 2, Launch, India,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो