BSNL ने लॅान्च किया धमाकेदार 'फ्रीडम' ऑफर, 9 रुपये के पैक में पाएं अनलिमिटेड कॉल और डेटा

टेलिकॅाम कंपनी बीएसएनएल ने दो धमाकेदार पैक लांच किया है। बीएसएनएल फ्रीडम ऑफर के तहत कंपनी ने एक 29 रुपये का और दूसरा 9 रुपये का नया प्लान लाया है।

  |   Updated On : August 09, 2018 04:44 PM
 बीएसएनएल फ्रीडम ऑफर (फाइल फोटो)

बीएसएनएल फ्रीडम ऑफर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

एयरटेल (airtel), जियो (jio) और वोडाफोन (vodafone) के बाद अब ग्राहकों को लुभाने की रेस में बीएसएनएल (BSNL)भी शामिल हो गया है। जी हां, टेलिकॅाम कंपनी बीएसएनएल ने दो धमाकेदार पैक लॅान्च किया है। बीएसएनएल फ्रीडम ऑफर के तहत कंपनी ने एक 29 रुपये का और दूसरा 9 रुपये का नया प्लान लाया है।

इस ऑफर्स के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॅायस कॅाल्स के साथ हर रोज 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी दी गई हैा

बता दें कि 9 रुपये वाले इस आकर्षक पैक की वैधता एक दिन की होगी और ये पैक 10 से लेकर 25 अगस्त तक मान्य होगी। अगर यूजर्स 25 अगस्त के बाद इस प्लान को लेते हैं तो उन्हें डाटा बेनिफिट कम उपलब्ध कराया जाएगा।

29 रुपये वाले डेटा पैक की क्या है खासियत?

बीएसएनएल के 29 रुपये वाले पैक में युजर्स अनलिमिटेड कॅाल के साथ ही अनिलिमिटेड डेटा और प्रतिदि्न 100 एसएमएस की सुविधा भी दे रही है। साथ इस ऑफर्स के तहत ग्राहक किसी भी नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई को छोड़कर) पर कॅाल कर सकते है।

इसके साथ ही बीएसएमएनएल फ्री रिंगटॅान भी दे रही है। इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है। यह ऑफर 10 अगस्त से 25 अगस्त तक वैध है। इसमें वॉयस कॉल्स के लिए लिमिट नहीं दी गई है। जबकि डाटा के लिए 2 जीबी डाटा प्रतिदन की लिमिट दी गई है।

और पढ़ें: Reliance Jio vs Airtel vs Vodafone: जानें बेस्ट प्रीपेड रीचार्ज प्लान, कंपनियों ने किए ये बड़े बदलाव

वहीं अगर यूजर्स 25 अगस्त के बाद इस प्लान को लेते हैं तो उन्हें डेटा और एसएमएस को छोड़कर सभी फायदे मिलेंगे। 25 अगस्त के बाद ग्राहक को दो जीबी डेटा के जगह एक जीबी डेटा रोजाना दिया और एसएमएस भी मात्र 300 कर दिए जाएंगे। 

First Published: Thursday, August 09, 2018 04:06 PM

RELATED TAG: Bsnl Freedon Offers, Bsnl, Reliance Jio, Vodafone, Airtel,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो