logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

टचस्क्रीन वाला ब्लैकबेरी 'मोशन' स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

चीन की टीएलसी कम्युनिकेशन ने आधिकारिक रूप से अपना ऑल टच स्मार्टफोन- 'मोशन' लॉन्च कर दिया है।

Updated on: 09 Oct 2017, 07:58 PM

दुबई:

चीन की टीएलसी कम्युनिकेशन ने आधिकारिक रूप से अपना ऑल टच स्मार्टफोन- 'मोशन' लॉन्च कर दिया है। इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और ऐसा माना जा रहा है कि यह ब्लैकबेरी के प्रसिद्ध फोन जैसा ही है लेकिन इसमें कोई कीबोर्ड नहीं है।

इनगैजट की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन में 5.5 इंच का एचडी एलसीडी डिसप्ले दिया गया है। इस नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट जोड़ा गया है। फोन में 4 जीबी रेम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी भी दी गई है।

इस स्मार्टफोन को यहां जीआईटीएक्स टेक्नोलॉजी वीक के दौरान लॉन्च किया गया। यह फोन आईपी 67 जल प्रतिरोधक क्षमता और एंड्रॉइड 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) के साथ आता है।

रिपोर्ट में कहा गया, 'इस फोन में आपको सुरक्षा-केंद्रित ऐप मिलेंगे ताकि यह स्मार्टफोन व्यापार और गोपनीयता के अनुकूल बनाया जा सके।'

इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। ब्लैकबेरी 'मोशन' स्र्माटफोन फिलहाल सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात में 460 डॉलर में मिलेगा।

और पढ़ेंः XIOMI MI MIX 2 स्मार्टफोन भारत में मंगलवार को होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स