logo-image

Asus ज़ेनफोन सीरीज़ में नई जेनरेशन के स्मार्टफोन लॉन्च करने को तैयार, कब और क्या होंगें फीचर?

Asus अपनी ज़ेनफोन सीरीज़ में नई जेनरेशन के स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। Asus ZenFone 4 सीरीज़ की घोषणा 19 अगस्त को होगी।

Updated on: 02 Aug 2017, 12:30 PM

New Delhi:

Asus अपनी ज़ेनफोन सीरीज़ में नई जेनरेशन के स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। Asus ZenFone 4 सीरीज़ की घोषणा 19 अगस्त को होगी। प्रोमो तस्वीर से पुष्टि होती है कि ज़ेनफोन 4 में एक डुअल कैमरा सेटअप होगा। Asus ने फिलीपींस में होने वाले ज़ेनफोन 4 सीरीज़ के लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भेजना शुरू कर दिए हैं।

ज़ेनफोन 4 सीरीज़ में कम से कम पांच वेरिएंट लॉन्च होने का खुलासा हुआ है- Asus ZenFone 4 (ZE554KL), Asus ZenFone 4 Max (ZC554KL), Asus ZenFone 4 Pro (Z01GD), Asus ZenFone 4 Selfie (Z01M), और Asus ZenFone 4V (V520KL/A006। Asus ज़ेनफोन 4 के ओरिजिनल वेरिएंट को दो रैम/स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया था। Asus ज़ेनफोन 4 प्रो वेरिएंट इनमें नया है और यह सबसे प्रीमियम वेरिएंट भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Motorola ने लॉन्च किया G5S और G5S Plus, दमदार कैमरा-बैटरी के साथ आकर्षक डिजाइन के साथ जानें कीमत

Asus ज़ेनफोन 4वी को इससे पहले वेरिज़ॉन एक्सक्लूसिव वेरिएंट बताया जा रहा था। Asus ज़ेनफोन 4 सेल्फी की बात करें , तो इसे ज़ेड01एम मॉडल नाम से लिस्ट किया गया है और इसके एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलने की उम्मीद है। इस फोन में एक 5.5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले, एक स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, एड्रेनो 506 जीपीयू, 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज होने की उम्मीद है। सेल्फी के लिए ख़ासतौर पर बनाए गए इस स्मार्टफोन में एक 16 मेगापिक्सल का रियर व 12 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर हो सकता है। दोनों कैमरों में 4के सपोर्ट होने की उम्मीद है।

ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Asus ने कुछ दिन पहले ही रूस में ज़ेनफोन 4 का एक वेरिएंट ज़ेनफोन 4 मैक्स लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में भी एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसलिए हो सकता है कि फिलीपींस में आयोजित होने वाले इवेंट में कंपनी Asus ज़ेनफोन 4 मैक्स वेरिएंट को लॉन्च करे या इसके दूसरे वेरिएंट। इस बारे में सभी जानकारी के लिए फिलीपींस में होने वाले इवेंट का इंतज़ार करना होगा। इवेंट इनवाइट और प्रोमो तस्वीर को सबसे पहले एंड्रॉयड पुलिस ने सार्वजनिक किया।

यह भी पढ़ें: Moto E4 Plus भारत में लॉन्च, दमदार बैट्री वाले इस फोन के क्या हैं फीचर्स और कितनी है कीमत...जानिए