logo-image

Amazon Prime Day सेल आज से शुरू, जानें बेहतरीन ऑफर

अमेजन प्राइम मेंबर के लिेए 'अमेजन प्राइम डे सेल' की शुरूआत आज से यानी 16 जुलाई से हो रही है और यह सेल लगभग 36 घंटे चलेगी।

Updated on: 15 Jul 2018, 11:46 PM

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम मेंबर के लिेए 'अमेजन प्राइम डे सेल' की शुरूआत आज से यानि 16 जुलाई से हो रही है और यह सेल लगभग 36 घंटे चलेगी। इस सेल में प्राइम मेंबर के कस्टमर्स वनप्लस 6, वीवो वी9, मोटो जी6 सैमसंग गैलेक्सी नोट8 जैसे स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकेगा।

अमेजन प्राइम डे 2018 सेल का आगाज़ भारत में 16 जुलाई को दोपहर 12 बजे होगा और यह 18 जुलाई को रात 12 बजे तक चलेगी। जानकारी के मुताबिक अमेजन की प्राइम डे 2018 में 200 नए प्रोडक्ट पेश किए जाएंगे। 200 प्रोडक्ट में वनप्लस, सेन्नीजर, डब्ल्यूडी, गोदरेज, सैमसंग जैसे ब्रांड होंगे।

अगर आप अमेजन प्राइम मेंबरशिप लेना चाहते हैं तो इसका वार्षिक शुल्क 999 रुपये है। आप चाहें तो 129 रुपये में मासिक सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं।

इसके साथ ही अमेजन ने अपने एप यूज़र के लिए एक क्विज़ का ऐलान किया है। इसमें हिस्सा लेने पर वनप्लस 6 स्मार्टफोन जीतने का मौका मिलेगा। इस क्विज में आपको पांच सवालों का जवाब देना होगा। अगर आप सही जवाब देते हैं तो आप लकी ड्रॉ का हिस्सा बन जाएंगे और यहीं पर वनप्लस 6 जीतने का मौका मिलेगा।

इसके अलावा अमेजन एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट रेडमी वाई2 की सेल 16 जुलाई को दोपहर 1 बजे शुरू होगी। इस ई-कॉमर्स साइट ने सेल के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है। इसके क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

इस ऑफर का ईएमआई विकल्प चुनने पर भी मिलेगा। सभी अमेजन पे यूजर 10 प्रतिशत कैशबैक पाएंगे। कंपनी की ओर से पुराने फोन एक्सचेंज करने पर अतिरिक्त 3,000 रुपये की छूट दी जाएगी।

और पढ़ेंः व्हाट्सऐप लॉन्च करने जा रहा है नया फीचर 'मार्क ऐज रीड', फेक न्यूज़ होंगी कम