logo-image

Amazon Great Indian Sale 9 अगस्त से होगा शुरू, जानें किस ब्रांड पर मिलेगी कितनी छूट

एमेजॉन पर 9 अगस्त से 12 अगस्त तक ‘Amazon Great Indian Sale’ का आयोजन किया जाएगा, आईफोन, लेनोवो सहित कई बड़े ब्रांड्स पर 40% की छूट

Updated on: 04 Aug 2017, 07:19 PM

highlights

  • Amazon Great Indian Sale 9 अगस्त से शुरू होकर 12 अगस्त तक रहेगा।
  • मोबाइल फोन्स पर 40 %, और टीवी, लैपटॉप पर 50 % तक की छूट
  • एमेजॉन प्राइम मेंबर के लिए प्राइम-ओनली एक्सक्लूसिव डील, टॉप डील के लिए भी 30 मिनट पहले कर पाएंगे एक्सेस

नई दिल्ली:

अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते है, तो आप के लिए खुशखबरी है। त्योहारों को ध्यान में रखते हुए एमेजॉन ने अपने मेगा सेल 'Great Indian Sale' का ऐलान किया है। शॉपिंग वेबसाइट ने इसी हफ्ते जानकारी दी कि एमेजॉन पर 9 अगस्त से 12 अगस्त तक ‘Amazon Great Indian Sale’ का आयोजन किया जाएगा।

इस मेगा सेल में आपको कई बड़े ब्रांड्स पर ऑफर और डील मिलेगी। एमेजॉन इंडिया ने अपनी साइट पर खुलासा किया है कि इस सेल में किन ब्रांड्स पर कितनी छूट दी जाएगी। हालांकि, अभी हर प्रोडक्ट पर मिलने वाले छूट की जानकारी कंपनी ने साझा नहीं की है, लेकिन जल्द ही उसका भी खुलासा किये जाने की उम्मीद है।

मोबाइल और एक्सेसरीज पर भारी छूट

एमेजॉन के मोबाइल और एक्सेसरी पेज पर जानकारी दी गई है कि इस कैटेगरी में कंपनी 40 प्रतिशत तक छूट देगी। Amazon Great Indian Sale में मोबाइल और एक्सेसरीज के ब्रांड्स जैसे वनप्लस, फिलिप्स, लेनोवो, बोस, हॉनर, ऐम्ब्रेन, सोनी, ऐप्पल आईफोन, मोटोरोला, सैमसंग के प्रोडक्ट को कम कीमत में खरीदा जा सकेगा।

मोबाइल फोन्स की बात करें तो सेल में सैमसंग पर 2,000 रुपये तक, हॉनर पर 1,000 रुपये तक, वनप्लस पर 2,000 रुपये तक और लेनोवो पर 5,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। आईफोन पर 35 प्रतिशत तक छूट, मोटोरोला पर 2,000 रुपये तक, कूलपैड स्मार्टफोन पर 15 प्रतिशत तक छूट और इनफोकस पर 7 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। वहीं, हेडफोन पर 40 प्रतिशत तक, पावर बैंक पर 40 प्रतिशत तक और ब्लूटूथ हेडसेट पर भी 40 प्रतिशत तक छूट मिलेगी।

टीवी और लैपटॉप में भी आकर्षक ऑफर्स

लैपटॉप पर 20 प्रतिशत तक, टीवी पर 45 प्रतिशत तक, स्पीकर पर 50 प्रतिशत तक जबकि राउटर पर 50 प्रतिशत तक, स्टोरेज डिवाइस पर 50 प्रतिशत तक और वीयरेबल पर 40 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। वहीं डेल, फिलिप्स, पीटीपी-लिंक, सैमसंग, फिटबिट, जेबील, सोनी, सीगेट, किंडल, टीसीएल, बीपीएल और पीएस4 जैसे इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड के प्रोडक्ट पर 50 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी।

एमेजॉन का कैशबैक ऑफर

एमेजॉन ने ‘Great Indian Sale’ में ऑन-टाइम डिलीवरी और ईजी रिटर्न्स जैसे ऑफर भी दिए हैं, जिससे ग्राहक आसानी से एमेजॉन डॉट इन पर मौजूद प्रोडक्ट को आसानी से खरीद सकें।

एमेजॉन प्राइम मेंबर के लिए प्राइम-ओनली एक्सक्लूसिव डील होगी साथ ही प्राइम मेंबर टॉप डील के लिए भी 30 मिनट पहले एक्सेस कर पाएंगे। कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कैशबैक ऑफर भी दे रही है। एमेजॉन पे बैलेंस के लिए 4 अगस्त से टॉपअप कराने पर 15 प्रतिशत तक कैशबैक (300 रुपये तक) मिलेगा।

एमेजॉन कपड़ों, स्टोरेज और होम प्रोडक्ट पर 'एमेजॉन पे बैलेंस ओनली डील्स' भी दे रहा है। जिसके तहत 10% -15% तक इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। एमेजॉन पे बैलेंस का इस्तेमाल करने पर ग्राहक आसानी से चेकआउट, फटाफट रिफंड का फायदा ले सकते हैं।

Amazon Great Indian Sale में एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदारी करने पर एमेजॉन ऐप पर 15 प्रतिशत जबकि वेबसाइट पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। ऐप से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को goomo.com से बाली की पेड ट्रिप का का ऑफर जीतने का मौका भी मिलेगा।

और पढ़े: एमेजॉन के फाउंडर जेफ बिजोस बने दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति, बिल गेट्स को छोड़ा पीछे