logo-image

IOCL में निकली बंपर भर्तियां, यहां से करें आवेदन

इस पोस्ट पर आवेदन प्रकिया शुरू हो चुकी है जो कि 23 सितंबर तक चलेगी.

Updated on: 10 Sep 2019, 01:56 PM

highlights

  • IOCL में निकली कई पदों पर बंपर भर्तियां. 
  • जूनियर ऑफिस असिसटेंट के अलावा भी कई और पदों पर हैं रिक्तियां.
  • plis.indianoilpipelines.in पर जाकर कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन.

नई दिल्ली:

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Indian Oil Corporation Limited, IOCL) ने विभिन्न स्थानों में कई पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इसके अनुसार पाइपलाइन डिवीजन के लिए IOCL ने 22 Non Executive Post के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं, जिनमें Junior Office Assistant,Technical Attendent, Engineering Attendent और Engineering attendent के post पर रिक्तियां भरी जानी है. इस पोस्ट पर आवेदन प्रकिया शुरू हो चुकी है जो कि 23 सितंबर तक चलेगी.

ऑफिशियिल नोटिफिकेशन के अनुसार जूनियर ऑफिस असिसटेंट (Jr. Office Assistant) के पदों के लिए किसी भी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍थान या यूनिवर्सिटी से 55 फीसदी अंकों के साथ बैचलर डिग्री होनी चाहिए. वहीं SC और ST वर्ग के उम्‍मीदवारों के लिए ये अंक आरक्षित है.

यह भी पढ़ें: बेरोजगार युवाओं को CM योगी आदित्यनाथ ने दी बड़ी खुशखबरी, पुलिस में होगी 50,000 से अधिक भर्तियां

इंजीनियरिंग असिसटेंट मैकेनिकल (Engineering Assistant Mechanical) इस पोस्‍ट के लिए उम्‍मीदवार को किसी भी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍थान से आईटीआई ITI में डिप्‍लोमा होना चाहिए. इसके अलावा मैकेनिकल इंजीनियरिंग या ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में 55 प्रतिशत अंक के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए. वहीं एससी,एसटी और पीडब्‍ल्‍यूडी उम्‍मीदवारों के लिए नयूनतम 55 प्रतिशत अंक होने चाहिए. इसी तरह अन्‍य पदों से जुड़ी एजुकेशन क्‍वालिफिकेशन और अन्‍य जरूरी डिटेल्‍स ऑफिशियिल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: नौकरी पाने का सुनहरा मौका, योगी सरकार लगा रही है रोजगार मेला

यहां करें आवेदन
इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार plis.indianoilpipelines.in पर जाकर पहले अच्‍छी तरह नोटिफिकेशन पढ़ लें और फिर आवेदन करें. उम्‍मीदवार ध्‍यान रखें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 सितंबर है, इसलिए आखिरी वक्‍त में होने वाली हड़बड़ी से बचने के लिए जल्‍द अप्‍लाई कर दें.