logo-image

SBI PO 2019 Final Result Declared: स्‍टेट बैंक ने पीओ का फाइनल रिजल्‍ट किया घोषित, यहां से करें चेक

है. सितंबर में आयोजित हुई फाइनल परीक्षा में भाग लेने वाले उम्‍मीदवार SBI की आधिकारिक वेबसाइट https://sbi.co.in/careers/ पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

Updated on: 21 Oct 2019, 02:25 PM

highlights

  • SBI PO Final Exam का रिजल्ट हुआ जारी.
  • फाइनल परीक्षा सितंबर में आयोजित हुई थी. 
  •  SBI की आधिकारिक वेबसाइट https://sbi.co.in/careers/ पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

नई दिल्ली:

SBI PO Final Exam Result 2019: स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रोबेशनरी ऑफिसर फाइनल रिजल्‍ट (Probationary Officers final result) की जारी कर दिया है. सितंबर में आयोजित हुई फाइनल परीक्षा में भाग लेने वाले उम्‍मीदवार SBI की आधिकारिक वेबसाइट https://sbi.co.in/careers/ पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

एसबीआई के इन पदों पर भर्ती के लिए पहले चरण की, प्री एग्जाम (SBI PO preliminary exams) 8 और 9 जून 2019 को आयोजित की गई थी. जबकि मुख्य परीक्षा 20 जुलाई को जारी किया गया था.

यह भी पढ़ें: DMRC ने तैयार किया पूरा प्लान, अब दिल्ली वालों को सैर कराएगी बिना ड्राइवर वाली मेट्रो

स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया ने विज्ञापन संख्‍या CRPD/PO/2018-19/01 के तहत प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) पदों पर आवेदन मांगे थे. एसबीआई ने इसके लिये 21 अप्रैल को नोटिफिकेशन जारी किया था. बता दें कि PO फेज-III ग्रुप एक्‍सरसाइज और इंटरव्‍यू सितंबर-अक्‍टूबर के दौरान आयोजित किया गया था.
एसबीआई ने किया आगाह

यह भी पढ़ें: अगस्ता वेस्टलैंड मामला: ED को मिली रतुल पुरी से तिहाड़ में पूछताछ की इजाजत

SBI ने फेक सेलेक्‍शन लेटर को लेकर जारी किए गए निर्देश में कहा है कि यह हमें सूचित किया गया है कि कुछ जालसाजों ने वेब साइटों को होस्ट किया है, जिससे वे भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के रूप में ही दिखाई देते हैं. इन वेबसाइटों पर SBI के नाम पर चयनित उम्‍मीदवारों की फेक लिस्ट दी गई होती है.

Direct Link to check SBI PO Final Exam Result