BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

इस नाम की लड़कियों को कभी भी शादी के लिए इनकार न करें, शादी करने के बाद घर होगा स्वर्ग

News Nation Bureau  |   Updated On : April 14, 2019 06:46 PM
सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली:  

हिंदू धर्म में शादी सात जन्मों का रिश्ता माना जाता है. शादी से पहले हर लड़का-लड़की एक अच्छे परिवार में शादी की कामना करता है. शादी से पहले लोग नात-रिश्तेदारी में एक दूसरे के परिवार के बारे में पता करते हैं. शादी से पहले नाम, कुंडली और पंचाग का मिलान किया जाता है. आज हम आपको ऐसे नाम की लड़कियों का बारे में बता रहें हैं जिनसे शादी करके आपका घर स्वर्ग बन जाएगा.

D नाम की लड़किया
जिनका नाम D अक्षर से होते है, जैसे दीप्ति, देवांशी, दिव्यांशी, दिव्या आदि. D से शुरू होने वाली लड़कियों की शादी जिस भी घर में होती है वहां पर हमेशा सुख समृद्धि और धन दौलत बनी रहती है. यह अपने साथी को सभी समस्याओं से मुक्ति दिला देती हैं.

G नाम की लड़किया
जिन लड़कियों का नाम G से शुरू होता है जैसे गौरी, गंगा आदि. वह लड़कियां बेहद हसमुख स्वभाव की होती हैं. जिस भी परिवार में जाती हैं उसे खुशियों से भर देती हैं. घर में भी भाग्य लाती है.

First Published: Sunday, April 14, 2019 06:46 PM

RELATED TAG: Zodiac Sign, Who Should I Marry, Which Name I Should Marry, Which Name Is Best To Marry, Marry Name, G Name Girls, D Name Girls, Best Name For Marry, Which Girls I Should Marry,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो