Kumbh 2019: PM नरेंद्र मोदी ने 'शानदार' आयोजन को लेकर किया Tweet, इन लोगों को दी बधाई

IANS  |   Updated On : March 06, 2019 01:13:46 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कुंभ 2019 के शानदार आयोजन के लिए बुधवार को उत्तर प्रदेश को बधाई दी और कहा कि इसने संस्कृति और आध्यात्मिकता को बेहतरीन तरीके से दर्शाया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरे प्रशासन द्वारा किए गए कार्यो की सराहना करते हुए मोदी ने ट्वीट किया, 'उत्तर प्रदेश, खासकर प्रयागराज के लोगों को बधाई.' उनकी टिप्पणी 50 दिवसीय धार्मिक, आध्यात्मिक और सांस्कृतिक कुंभ मेले के समापन होने के एक दिन बाद आई है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ : वोटर लिस्ट में 3 नरेंद्र मोदी तो 6 राहुल गांधी के नाम दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

प्रयागराज कुंभ के बारे में उन्होंने कहा, 'इस कुंभ ने हमारी संस्कृति, आध्यात्मिकता को शानदार तरीके से दर्शाया और इसे आने वाले कई वर्षों तक याद रखा जाएगा.' उन्होंने एक ही स्थान पर ढेर सारे लोगों की भीड़ को अच्छे से संभालने के मामले में प्रौद्योगिकी के उपयोग की सराहना की.

यह भी पढ़ें- अयोध्या भूमि विवाद पर चली सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा, हम अतीत में नहीं जाना चाहते हैं. जानें ये 10 बड़ी बातें

उन्होंने कहा, 'सबसे अधिक संख्या में लोगों द्वारा सफाई करने का रिकॉर्ड कायम किया गया. परिवहन और कला के क्षेत्र में भी रिकॉर्ड बनाए गए. कुंभ के व्यवस्थित रूप से आयोजन में प्रौद्योगिकी का उपयोग सराहनीय था.' आधिकारिक तौर पर मंगलवार शाम को कुंभ-2019 का समापन हो गया. राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समापन समारोह में मौजूद रहे.

First Published: Mar 06, 2019 01:01:58 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो