BREAKING NEWS
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन दी बधाई, कहा- मिलकर आतंकवाद से लड़ने की जरूरत- Read More »
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »
  • मुंबई के होटल ने 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपये, जानिए क्या थी खासियत- Read More »

Astrology: शनिदेव इन 5 राशियों पर होने वाले हैं मेहरबान, जानिए क्या है आपके लिए खास

News State Bureau  |   Updated On : March 11, 2019 07:09 AM
शनिदेव की इन राशियों पर बरसेगी कृपा

शनिदेव की इन राशियों पर बरसेगी कृपा

नई दिल्ली:  

न्याय के देवता शनिदेव जिस पर प्रसन्न हो जाए उसकी तो चांदी ही चांदी है. शनिदेव की कृपा से ही मनुष्य के जीवन में खुशियां बरसती हैं और यदि शनि आप पर विपरीत प्रभाव देने लगे तो फिर आपको कोई भी नहीं बचा सकता क्योंकि शनि ज्योतिष में एक ऐसा ग्रह है जो सबसे अलग इसलिए माना जाता है क्योंकि शनि के न्याय के तराजू पर कोई छोटा बड़ा नहीं होता, न ही कोई दोस्त होता है न ही कोई दुश्मन. शनिग्रह का हमारे जीवन पर काफी प्रभाव पड़ता है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2019 Schedule: उत्‍तर प्रदेश में सभी 7 चरणों में होगा चुनाव, जानें आपके शहर में कब होगी VOTING

अगर आप भी ज्योतिष और राशियों पर विश्वास करते हैं तो आपको ये आर्टिकल जरुर पढ़ना चाहिए क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि शनिदेव अगले 19 सालों तक इन 5 राशियों पर बरसाने वाले हैं अपनी कृपा -

वृषभ राशि (Taurus)
अगले 19 सालों तक शनिदेव वृषभ राशि के उपर मेहरबान होंगे. आपको धन की कोई कमी नहीं होगी और शनिदेव आपकी हर मनोकामना पूरी करेंगे. भाग्य आपका साथ देगा और आपके सारे बिगड़े काम बन जाएंगे. बस इस वक्त आपको शनिदेव का ध्यान करते रहना है.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों पर भी न्याय के देवता शनिदेव प्रसन्न रहेंगे. आपके आने वाले दिनों में आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी और शनिदेव की कृपा से आपके सारी मनोकामनाएं पूरी होंगी. आपको बस अपना काम पूरी लगन, मेहनत और पूरी इमानदारी से करने की आवश्यकता है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातक भी शनिदेव की कृपा के पात्र होंगे. आपको सलाह दी जाती है कि आप अपना ज्यादातर समय अपने जीवन साथी के सानिध्य में बिताना चाहिए. तभी आप पर शनिदेव अपनी कृपा बरसाएंगे. शनिदेव की कृपा से आपके सारे बिगड़े काम बन जाएंगे और आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा.

यह भी पढ़ें: Loksabha Election 2019: जानें किस चरण में कहां होंगे लोकसभा चुनाव, अपने राज्य के बारे में यहां देखें

तुला राशि (Libra)

सबसे ज्यादा शनि की कृपा तुला राशि के जातकों पर बरसने वाली है. ऐसा मान लीजिए बस खुशियां आपके दरवाजे पर किसी भी वक्त घंटी बजा सकती है. आपके घर में सुख व शांति का वास होगा. बस आपको इतना ध्यान देना है कि आप अपने आपको व्यर्थ के विवादों से बचाएं और उलझनों में न पड़कर अपने कार्यों पर ध्यान दें.

मीन राशि (Pisces)
शनि देव के कृपा से आपके जीवनसाथी के साथ संबंध में मजबूती आएगी, आप दोनों एक दूसरे को सम्मान देंगे और पिछले सारे मुद्दों पर बैठकर बात करेंगे. आप अपने जीवनसाथी को कोई गिफ्ट या नए आभूषण दिला सकते हैं. शनिदेव की कृपा से आपके नए वाहन खरीदने का भी प्रबल योग बन रहा है. इसके साथ ही हो सकता है आप किसी धार्मिक यात्रा पर भी जाएं.

इति शुभ

First Published: Monday, March 11, 2019 07:02:33 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Astrology, Saturn Planet, Shani Dev, Astrological Sign, Shani Benifits, Taurus, Leo, Cancer, Libra, Pieces,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो