logo-image

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाथ जोड़कर मांगा देवी दुर्गा से आशीर्वाद तो भड़के कट्टरपंथी, जारी हो सकता है फतवा

मां के भक्‍तों में टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) भी हैं.

कोलकाता:

पूरे देश में नवरात्रि (Navaratri 2019) की धूम है. कोलकाता में मां दुर्गा के पांडाल सजे हुए हैं. मां के भक्‍तों में टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) भी हैं. पति निखिल जैन के साथ नुसरत (Nusrat Jahan) ने मां दुर्गा की हाथ जोड़कर आराधना कीं और इस मौके पर ढाक भी बजाया पर नुसरत की ये तस्वीरें कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने उन्‍हें ट्रोल कर दिया.

लाल और पीले रंग की साड़ी और गोल्डन ज्वेलरी के साथ सिंदूर लगाए नुसरत (Nusrat Jahan) की मां दुर्गा की आराधना करते हुए कई तस्वीरें पर सोशल मीडिया आईं तो मुस्लिम कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा. उन्‍होंने ने उन्‍हें ट्रोल करते हुए लिखा कि अच्छा हो अगर इन्होंने अपना धर्म बदल लिया हो. एक अन्य यूजर ने लिखा- सावधान रहिए. जल्द ही आपको फतवा जारी हो जाएगा. वैसे नवरात्रि (Navaratri 2019) की शुभकामनाएं. मां दुर्गा आप पर अपना आर्शीवाद बनाए रखें.


एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि लिखा- ये न तो हिंदू का सम्मान करती है और न ही मुसलमान का. ये सिर्फ दोनों धर्मों का अनादर कर रही है. जब आप एक मुस्लिम हैं और आपको सिर्फ अपने धर्म में विश्वास करना चाहिए. आप किसी अन्य धर्म का पालन नहीं कर सकते.