logo-image

तुला (Libra Horoscope December 2019) : खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है दिसंबर 2019

दिसंबर 2019 का राशिफल (Horoscope December 2019): अंत भला तो सब भला. साल 2019 के आखिरी महीने का राशिफल आपके सामने हाजिर है.

नई दिल्‍ली:

तुला (Libra Horoscope December 2019) : बिजनेस में यह महीना तुला राशि (Libra) के जातकों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है. इस महीने अगर आप अपने नए आइडिया पर पूरे आत्‍मविश्‍वास से काम करना शुरू कर दिया तो आपको सफल होने से कोई रोक नहीं सकता. नौकरीपेशा लोगों के लिए इस महीने कामकाज का बोझ अधिक रहेगा. घर परिवार में कोई मांगलिक कार्य संभव है या कोई नया रिश्‍ता बन सकता है. गुप्त शत्रु परेशान करेंगे, शत्रुओं को मौका न दें. ब्लड प्रेशर पर कंट्रोल रखें.

यह भी पढ़ेंःदिसंबर का राशिफल: जानें मेष राशि वालों का कैसा रहेगा प्रेम और करियर

तुला ( Lirgo Business Horoscope December 2019 ) : बिजनेस के क्षेत्र में तुला राशि के जातकों का प्रदर्शन इस महीने काफी अच्‍छा रहने वाला है. आपके नए आइडियाज व्‍यवसाय में तरक्‍की की इबारत लिखेंगे. इस महीने अपने कागजात सुरक्षित रखकर चलें. मुकदमों में फैसलाआपके पक्ष में आ सकता है. 11, 16 और 21 दिसंबर को लेनदेन में सावधानी रखें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ेंः दिसंबर का राशिफल वृषभः जानें कैसा रहेगा साल का आखिरी महीना, Lovers के लिए खुशखबरी

तुला ( Lirgo Jobs And Profession Horoscope December 2019 ) : दफ्तर में आप पर कामकाज का बोझ इस महीने कुछ ज्‍यादा ही रह सकता है. कार्यस्थल पर धैर्य और नई ऊर्जा के साथ आगे बढेंः आफिस में आप बॉस की हां में हां मिलाएं और उनकी गलती को भी बताएं. 4,15 और 21 दिसंबर को बेहद सावधानी बरतें. गुप्त शत्रु परेशान करेंगे.

यह भी पढ़ेंःमिथुन दिसंबर का राशिफल (GEMINI Horoscope December 2019), नौकरी बदलना चाहते हैं तो पहले ये पढ़ लें

तुला ( Lirgo Family and Health Horoscope December 2019 ) : मांगलिक कार्य हो सकता है. संतान के लिए कोई अच्‍छा रिश्‍ता आ सकता है. इससे घर के सदस्यों में खुशी का माहौल बनेगा.योग, प्राणायाम एक्सरसाइज से आपको अच्‍छा लाभ मिलेगा. ब्लड प्रेशर पर कंट्रोल करें 6, 20 और 26 को सावधान रहें. 

यह भी पढ़ेंः दिसंबर का राशिफलः सिंह राशि के जातकों के लिए जानें क्‍या लेकर आया है December

तुला ( Lirgo Career Horoscope December 2019 ) छात्र-छात्राएं अपने लक्ष्य को पा्रप्‍त करने में जीतोड़ मेहनत करेंगे. अगर नए विचार, नई सोच के साथ आगे बढ़ेंगे तो फायदा अवश्‍य मिलेगा. नशे से दूर रहें या कोई नशा करते हैं तो इस महीने आप छोड़ने की कोशिश करके देखिए, सफल रहेंगे. 2, 14 और 25 दिसंबर शुभ रहेगा.

यह भी पढ़ेंः कन्या ( Virgo Horoscope December 2019): साल के आखिरी महीने रहें सावधान, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान

यह भी पढ़ेंःदिसंबर 2019 का राशिफल: मेष से मीन तक सभी राशियों का दिसंबर का राशिफल

यह भी पढ़ेंःदिसंबर 2019 का राशिफल कर्कः इस महीने रहें सावधान नहीं तो..

यह भी पढ़ेंःइस भारतीय तेज गेंदबाज ने एक ही ओवर में हैट्रिक समेत 5 विकेट झटककर रच दिया इतिहास