valentine week 2017: टेडी डे पर आॅनलाइन टेडी बीयर गिफ्ट कर करें अपने प्यार का इजहार

इस दिन अपने प्यार का इजहार करते हुए प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे को निशानी के तौर पर टेडी बीयर गिफ्ट करता है।

News State Bureau  |   Updated On : February 10, 2017 09:34 AM
टेडी बीयर

टेडी बीयर

नई दिल्ली:  

इन दिनों हर तरफ प्यार के त्योहार वैलेंटाइन डे के ही चर्चे हैं। फरवरी माह में आने वाले इस त्योहार को लेकर युवाओं में खासा उत्साह देखा जा सकता है। रोज डे से शुरू होने वाला यह प्यार का त्योहार पूरे एक हफ्ते में अपने परवान पर होता है।

आज यानि 10 फरवरी को बाजारों में हर तरफ टेडी बीयर देखे जा स​कते हैं। इस दिन अपने प्यार का इजहार करते हुए प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे को निशानी के तौर पर टेडी बीयर गिफ्ट करता है। वैसी लड़कियों को टेडी बेहद पसंद है। बहुत सी लड़कियां तो अपने टेडी को लेकर सोना और उसे तकिए के तौर पर इस्तेमाल करना पसंद करती हैं।

अगर आप भी अपने प्यार को बजट में प्यारा सा टेडी बीयर देना चाहते हैं तो टेंशन मत लीजिए हम इस काम में आपकी मदद करने के लिए कुछ ऑप्शन लेकर आए हैं। आप अपने प्यार को इन में से कोई टेडी बीयर गिफ्ट कर सकते हैं। जो उन्हें काफी पसंद भी आएगा।

ये भी पढ़ें: वैलेंटाइन वीक की हुई शुरुआत, इस लुक में आप दिखेंगी आकर्षक

आप अपने प्यार को एक टेडी बीयर वाले ग्रीटिंग कार्ड में लिखकर दे सकते हैं। इसकी कीमत भी कम होगी और अपने प्यार का इजहार भी कर देंगे।
आजकल तो आॅनलाइन भी इन कार्डों की डिमांड बढ़ गई है। ऐसे कार्ड की कीमत आर्चीज ऑनलाइन पर 149 रुपए है।

ये भी पढ़ें: वैलेंटाइन वीक 2017: 'रोज डे' पर ऐसे करें प्यार का इजहार

इसके साथ ही आप अपने पार्टनर को आई लव यू सो मच वाला कार्ड दे भी गिफ्ट कर सकते हैं। आर्चीज ऑनलाइन पर यह बेहद ही कम कीमत 175 रुपए में उपलब्ध है। अगर आप थोड़ा सा मंहगा और अच्छा सा गिफ्ट देना चाहते हैं, तो टेडिज एव्रीवेयर हैंपर भी बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। इसमें आपको टेडी बियर की चेन के साथ, चॉकलेट, सफेद कॉफी मग और प्लास्टिक बैग मिलेगा।

ये भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो भारत में, 6जीबी रैम के साथ जानें और भी फीचर्स

First Published: Friday, February 10, 2017 09:19 AM

RELATED TAG: Valentine Week 2017, Teddy Day,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो