BREAKING NEWS
  • जानिए किस वजह से अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत के समर्थन में आए पाकिस्तान और चीन- Read More »
  • Aus Vs Pak: पांच बार की विश्‍व चैंपियन ऑस्ट्रे‍लिया का मुकाबला पाकिस्‍तान से थोड़ी देर में- Read More »
  • अलवर रेप और हत्‍या मामला : पॉक्‍सो कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत- Read More »

साथी के प्रति बेहद कामुक होते हैं इस राशि की लड़के-लड़कियां, जानें क्या है इनमें खास

News Nation Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 08:48 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  

आज हम आपको बता रहें हैं राशि चक्र की सबसे कामुक राशि के बारे में. इस राशि के लड़के-लड़कियों के लिए शारीरिक संबंध बनाना जीवन का एक बेहद प्रमुख काम है. यह सेक्स को बहुत ही प्राथमिकता देते हैं. यह कहना भी गलत होगा कि इस राशि के लोग अपने साथी से प्रेम नहीं करते. लेकिन बिना सेक्स के यह प्रेम की कल्पना नहीं कर सकते. आइए जानते हैं इस राशि के बारे में और इनके वैवाहिक संबंध से जुड़े फैक्ट्स के बारे में.

हम बात कर रहे हैं वृश्चिक राशि के जातकों की. इस राशि के जातक प्रशासन से लेकर लीडरशिप के कामों में सक्रिय रहते हैं, वहीं इनकी जिंदगी में रोमांस की एक अलग ही जगह होती है. वृश्चिक राशि वाले बुद्धिमान और ईमानदार जीवनसाथी की अपेक्षा रखते हैं.

यह भी पढ़ें- मोटापा कम करने के अलावा देशी घी के फायदे, अपनी डाइट में तुरंत शामिल करें

एक बार प्यार में पड़ जाने के बाद ये बहुत समर्पित और वफादार बने रहते हैं. हालांकि वृश्चिक राशि के जातक बेहद समझदारी के साथ किसी रिश्ते में प्रवेश करते हैं. क्योंकि जीवनसाथी पर विश्वास जताने और सम्मान पैदा करने के लिए उन्हें बहुत समय की जरूरत होती है.

कीट कोटि होने के कारण इनमें सेक्स निम्न कोटि का होता है. वासना के चक्कर में कभी-कभी हद पार कर जाते हैं. इस जातक के लोगों को किसी बंद कमरे या सकरी जगह पर शारीरिक संबंध बनाना पसंद होता है. सेक्स के दौरान यह लोग बात करने में ज्यादा विश्वास नहीं रखते हैं.

यह भी पढ़ें- टाइट और लो-वेस्ट जींस पहनना आपके लिए भविष्य में परेशानी पैदा करने वाला है, जानिए कैसे

अपने साथी को कैसे संतुष्ट करना है इन्हें बहुत अच्छे से पता होता है. साथी के लिए क्या सबसे अच्छा है और उसे कैसे प्राप्त किया जाए, यह वृश्चिक राशि के जातकों को पता होता है. वृश्चिक राशि की महिलाएं यौन संबंध बनाने के प्रति काफी आकर्षित होती हैं.

वृश्चिक राशि की महिलाएं बेहद उत्तेजनशील होती हैं. हल्के-हल्के स्पर्श और मसाज से वो बहुत जल्द उत्तेजित हो उठती हैं. इन महिलाओं को सेक्स की चरमसीमा तक पहुंचने में काफी समय लगता है.

वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि के स्वामी का गृह मंगल है. राशि क्रम में वृश्चिक राशि आठवां स्थान रखती है. ना , नी , नू , ने, नो , या , यी , यू अक्षर से आने वाले नाम वृश्चिक राशि के जातक होते हैं.

First Published: Sunday, April 14, 2019 06:15 PM

RELATED TAG: Best Rashi Girl For Sex, Best Rashi Girl For Healthy Married Life, Scorpio Man, Know About Scorpio Life Partner, Marriage And Sex Life, Scorpio Rashi, Scorpio Horoscope, Sex Life Of Scorpio Man And Women, Daily Horoscope, Horoscope In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो