उम्रदराज महिलाएं सेक्स के बारे में बात करें यह बात लोगों को पसंद नहीं, जानिए क्या है वजह

IANS  |   Updated On : June 23, 2019 02:23:21 PM
Jane Fonda

Jane Fonda (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  उम्रदराज महिलाओं को इन बातों से बचना चाहिए
  •  हॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला ये राज
  •  बच्चों को ये पसंद नहीं कि माता-पिता ऐसी बातें करें

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री जेन फोंडा को यह बात परेशान करती है कि लोग बड़ी उम्र की महिलाओं की सेक्सुएलिटी को लेकर असहज महसूस करते हैं. हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार, एक सम्मेलन के दौरान फोंडा ने महिलाओं की सेक्सुएलिटी के बारे में खुल कर बात की. उन्होंने कहा कि लोगों को यह पसंद नहीं आता कि उम्रदराज महिलाएं सेक्स के बारे में बात करें.

उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य है कि लोग इस बात को स्वीकार करें और इससे जुड़ी वर्जनाओं से खुद को दूर करें. उन्होंने कहा, 'हमारी संस्कृति में झुर्रियों वाले लोगों का सेक्स के बारे में बात करना पसंद नहीं किया जाता. बच्चे भी नहीं करते. उन्हें यह पसंद नहीं कि उनके माता-पिता यह बातें करें.'

फोंडा ने कहा, 'लेकिन, दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती जनसंख्या वृद्ध महिलाओं की है और उनमें से बहुत सी इसे बहुत ही सुखद तरीके से कर रहीं हैं.' 81 वर्षीय फोंडा ने कहा कि जब वह 40 साल से अधिक हुई थीं तो उन्होंने तय किया था कि दुनिया भर में 'बड़ी उम्र की महिलाओं का सांस्कृतिक चेहरा' बनेंगी.

फोंडा एक श्रृंखला 'ग्रेस एंड फ्रेंकी' में नजर आएंगी, जो फोंडा, लिली टॉमलिन और डॉली पार्टन द्वारा निभाई गई तीन सचिवों की कहानी कहती है, जो अपने सेक्सिस्ट बॉस से अपने हिसाब-किताब बराबर करती हैं.

First Published: Jun 03, 2019 07:19:14 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो