logo-image

Video: राजस्थान के कोटा में बीजेपी विधायक के पति ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़

राजस्थान के कोटा में बीजेपी विधायक चंद्रकांता मेघवाल उस वक्त पुलिसकर्मी से उलझ गए जब उसने पार्टी कार्यकर्ताओं की गाड़ियों की चालान काट दी।

Updated on: 21 Feb 2017, 05:16 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के कोटा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक चंद्रकांता मेघवाल उस वक्त पुलिसकर्मी से उलझ गए जब उसने पार्टी कार्यकर्ताओं की गाड़ियों की चालान काट दी। विधायक पति नरेंद्र मेधवाल ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ भी जड़ दिया।

दरअसल में पुलिस हेलमेट न लगाने वालों का चालान काट रही थी। जिसके विरोध में बीजेपी विधायक के पति और उनके समर्थक महावीर नगर पुलिस थाने पहुंच गए। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच विवाद बढ़ गया। इस दौरान हाथापाई भी शुरू हो गई। तभी बीजेपी विधायक के पति नरेंद्र मेघवाल ने सीआई को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद बवाल मच गया।

विधानसभा चुनाव 2017 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

सूचना मिलने पर सीनियर अधिकारी मौके पहुंचे जिसके बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने थाना प्रभारी और तीन अन्य को लाइन हाजिर किया है। वहीं विधायक के पति और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

और पढ़ें: अमेठी जनसभा में रो पड़े गायत्री प्रजापति, अखिलेश आते इससे पहले छोड़ा मंच

पूरे मामले पर ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने कहा, 'किसी को भी कानून को अपने हाथों में लेने का अधिकार नहीं है। मामले की जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।