logo-image

प्रवीण तोगड़िया ने की 'हिंदू पार्टी' बनाने की घोषणा, कहा- कश्मीर में हिंदुओं को बसाएंगे, बांग्लादेशियों को भगाएंगे

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अबकी बार देश में हिंदू सरकार आएगी.

Updated on: 05 Jan 2019, 12:32 PM

दौसा:

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया शुक्रवार को मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की बैठक ली. हिंदू संगठनों की बैठक पूरी तरह राजनीतिक रंग लेती हुई नजर आई. यहां पर प्रवीण तोगड़िया ने अनेक राजनीतिक चर्चा की. उन्होंने कहा कि आगामी समय में देश मे हिंदू पार्टी बनाई जाएगी जो देश में हिंदुओं की आवाज उठा सके. अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अबकी बार देश में हिंदू सरकार आएगी. उन्होंने कहा कि देश में राम मंदिर बनाएंगे, कश्मीर में हिंदुओं को बसाएंगे और बांग्लादेशियों को भगाएंगे. उन्होंने कहा कि आगामी एक माह में हिंदू पार्टी का गठन होगा. उन्होंने कहा कि देश में राम मंदिर बनाया जाएगा. वहीं किसानों को फसल का उचित दाम दिलवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि सस्ता इलाज भी कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें : सबरीमाला मंदिर विवाद : केरल में सीपीएम नेताओं के घरों पर फेंके गए बम, RSS पर आरोप

इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने एक नारा भी दिया और कहा कि देश में राम, किसानों को दाम, युवाओं को काम, अबकी बार हिंदू सरकार. हिंदू संगठनों की बैठक में भी प्रवीण तोगड़िया पूरी तरह राजनीतिक रंग में रंगे हुए नजर आए. बैठक में कहा कि जनता ने भाजपा को राम मंदिर के नाम पर वोट दिए थे, लेकिन अभी तक भाजपा सरकार राम मंदिर नहीं बना सकी है. ऐसे में सरकार को अध्यादेश लाकर तत्काल राम मंदिर बनवाना चाहिए.

यह भी पढ़ें : ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को डराने वाले इंस्‍पेक्‍टर मनोज कुमार मुठभेड़ में घायल

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ही यदि राम मंदिर नहीं बना सकी तो भला कांग्रेस पार्टी से राम मंदिर निर्माण की कैसे अपेक्षा की जा सकती है. बैठक में प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे लोग देश को करोड़ों का चूना लगा कर भाग गए, लेकिन सरकार उन्हें वापस नहीं ला सकी है. मेहंदीपुर बालाजी के उदयपुर रोड पर हुई इस बैठक के दौरान प्रवीण तोगड़िया ने नई पार्टी के गठन का एलान कर देश की राजनीति में नई सुगबुगाहट पैदा कर दी है. इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भी प्रवीण तोगड़िया की नई पार्टी को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

सबरीमाला मंदिर विवाद : केरल में सीपीएम नेताओं के घरों पर फेंके गए बम, RSS पर आरोप