logo-image

राजस्थान में स्वाइन फ्लू से लोग मर रहे हैं और गहलोत सरकार को कुछ दिखाई नहीं दे रहा है: वसुंधरा राजे

राजस्थान स्वाइन फ्लू की चपेट में हैं. 33 में से 31 जिले में स्वाइन फ्लू महामारी बन गया है. स्वाइन फ्लू को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गया है.

Updated on: 22 Jan 2019, 08:44 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान स्वाइन फ्लू की चपेट में हैं. 33 में से 31 जिले में स्वाइन फ्लू महामारी बन गया है. स्वाइन फ्लू को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि स्वाइन फ्लू महामारी बन गया है और गहलोत सरकार को ना तो कुछ दिखाई दे रहा है और ना ही सुनाई और ना ही कुछ बोलते बन रहा है. झालावाड़ में वसुंधरा राजे ने कहा कि सरकार बने अभी एक महीने ही हुआ और 50 लोग स्वाइन फ्लू से मर गए. स्वाइन फ्लू में राजस्थान देश में पहले नंबर आ गया है. लेकिन सरकार को कोई चिंता नहीं है. जीत के गुरूर में ये लोग मानवीय संवेदना भी भूल गए हैं.

इसके साथ ही वसुंधरा ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 10 से अधिक किसान कड़ाके की सर्दी में खेत पर अकाल मौत मारे गये. इनमें से अधिकतर किसान रात को खेत को पानी पिलाते हुए काल का ग्रास बने है. इसके पीछे दिन की बजाय किसानों को रात में बिजली देना है.

इसे भी पढ़ें: झारखंड सरकार ने 85,429 करोड़ रुपये का बजट पेश किया, ग्रामीण विकास पर खर्च का लक्ष्य

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, 'लोकसभा चुनाव में विशेष रूप से झालावाड़-बारां के लिए कांग्रेस उम्मीदवार तलाश रही है. विधानसभा में तो कांग्रेस बाड़मेर से प्रत्याशी लाए थे अब लोकसभा में पता नहीं किसे लाएंगे. कोई भी आए झालावाड़-बारा एक परिवार है जो एकजुट है, जिसे कोई नहीं हरा सकता है.'