logo-image

सिंगर नेहा कक्कड़ का कार्यक्रम बंद करवाने पर जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने भांजी लाठियां

स्थानीय पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन का हवाला देते हुए 10:00 बजे बाद साउंड नहीं बजाने की बात कहकर साउंड बंद करवा दी, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ.

Updated on: 13 Jan 2019, 04:37 PM

उदयपुर:

राजस्थान के लेक सिटी उदयपुर के इंद्रलोक गार्डन में शनिवार रात को आयोजित बॉलीवुड की चर्चित सिंगर नेहा कक्कड़ के नाइट शो में जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान पुलिस ने भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए लाठियां चलाई. आयोजित कार्यक्रम में नेहा कक्कड़ रात 09:45 मिनट पर अपनी प्रस्तुति देने पहुंची, लेकिन 15 मिनट बाद ही करीब 10 बजे पुलिस के जवान इस नाइट शो को बंद कराने के लिए पहुंच गए.

स्थानीय पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन का हवाला देते हुए रात 10:00 बजे के बाद साउंड नहीं बजाने की बात कहकर कार्यक्रम बंद करवा दिया, जिसके बाद वहां मौजूद युवाओं की भीड़ ने नेहा कक्कड़ को वापस मंच पर बुलाने को लेकर जमकर हंगामा मचा दिया.

इस दौरान पुलिस और आयोजकों को कड़ी मशक्कत से युवाओं को नियंत्रण में किया गया. पुलिस की मुस्तैदी के चलते वापस नाइट को शुरू नहीं कराया जा सका और कार्यक्रम का लुत्फ उठाने आये युवाओं को निराश होकर वापस लौटना पड़ा.

और पढ़ें : सिंगर ही नहीं, जबरदस्त डांसर भी हैं नेहा कक्कड़, इन Videos में देखें उनके हॉट डांस मूव्स

इसके अलावा कार्यक्रम में अव्यवस्थाओं के चलते काफी तादाद में भीड़ इस कार्यक्रम में पहुंच गई जबकि कार्यक्रम में सिर्फ 5,000 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई थी.

गौरतलब है कि अपनी 15 मिनट की प्रस्तुति के दौरान नेहा कक्कड़ ने एक से एक बढ़कर गाने गाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. यही नहीं, इस नाइट के खत्म होने के बाद रानी रोड पर दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत भी हो गई.