logo-image

गुर्जर नेताओं से वार्ता के लिए राज्य सरकार का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को जाएगा सवाई माधोपुर

उधर गुर्जर नेताओं से वार्ता के लिए राज्य सरकार का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को सवाई माधोपुर में वार्ता के लिए जायेगा.

Updated on: 09 Feb 2019, 03:12 PM

नई दिल्ली:

सवाई माधोपुर में गुर्जर आरक्षण आंदोलन कल से ही चल रहा है जहां गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के नेतृत्व में हजारों गुर्जर मलारना रेलवे स्टेशन पर कब्जा करे बैठे हुए हैं. उधर गुर्जर नेताओं से वार्ता के लिए राज्य सरकार का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को सवाई माधोपुर में वार्ता के लिए जायेगा. फिलहाल भरतपुर के केवलादेव नेशनल पार्क में स्थित शांति कुटीर में पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह, आईएएस नीरज के पवन, पुलिस महानिरीक्षक भूपेंद्र साहू, संभागीय आयुक्त चंद्रशेखर मूथा, भरतपुर जिला कलेक्टर आरुषि मलिक और भरतपुर जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी आपस में वार्ता कर रहे है. जिसके बाद पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह और आईएएस नीरज के पवन गुर्जर नेताओं से वार्ता के लिए सवाई माधोपुर रवाना होंगे.

मीडिया से रूवरू होते हुए पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने बताया कि वह और नीरज के पवन उनसे वार्ता करने जायेंगे और उम्मीद है की वार्ता सफल होगी जिससे प्रदेश में शांति कायम होगी और किसी भी प्रकार की सरकारी संपत्ति का नुक्सान नहीं होगा.  

यह भी पढ़ें- राफेल डील: BJP ने राहुल गांधी के 9 झूठ गिनाकर कांग्रेस पर बोला हमला, पेश किए ये तथ्य

सिंह ने कहा की उनको सकारात्मक परिणाम की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के उनके परिवार के साथ अच्छे सम्बन्ध हैं और निश्चित रूप से कोई जनहानि व् धनहानि नहीं हो इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा.