BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

ज्वैलरी शो में भी सेना के शौर्य और जज्बे को सलाम, नायाब डिजाइनों ने युवतियों का मन मोहा

news state bureau  |   Updated On : April 10, 2019 05:09 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर:  

सेना के शौर्य से ज्वैलर्स एसोसिएशन शो 2019 भी अछूता नहीं है. जेम एंड ज्वैलरी शो हीरे, जवाहरात, सोने और चांदी के गहनों का संसार है. जयपुर का यह शो अंतरराष्ट्रीय पहचान रखता है. इस शो में सबसे अधिक आकर्षण का केंद्र है एक नेकलेस, जो देश की सेना को डेडिकेट किया है. युवक और युवतियों में इस नेकलेस का क्रेज देखते ही बन रहा है. ज्वैलर्स एसोसिएशन शो 2019 परवान पर है. जयपुर के सीतापुरा स्थित कंवेंशन सेंटर में आयोजित हो रहे ‘जश-2019’ में ज्वैलरी की नायाब डिजाइनें मन मोह रही हैं. राष्ट्रवाद और सेना के जोश से भरी एक डिजाइन दर्शकों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. डिजाइन किए गए गले के हार में सेना के शौर्य और ज्ज्बे को सलाम किया गया हैं.

यह भी पढ़ें - अगर आपके पास नहीं है वोटर कार्ड तब भी तब भी डाल सकते हैं वोट, जानिए कैसे

जयपुर ज्वैलरी शो यादगार रहा. 6 अप्रैल से जयपुर से सीतापुरा स्थित कन्वेंशन सेंटर में जस 2019 की शुरूआत हुई, नए वित्त वर्ष के पहले महीने में आयोजित हो रहे इस शो से कारोबारियों की उम्मीदें परवान पर हैं. गुलाबीनगरी की कारीगरी भी इस अवसर पर कारोबारी अवसर तलाशते नजर आये. JECC सीतापुरा में रीयल इज रेयर की थीम पर आयोजित हो रहा है. वित्त वर्ष 2019 में देशभर में पहला ज्वैलरी शो है. ज्वैलर्स को भरपूर ऑर्डर मिले हैं. लाइटवेट ज्वैलरी के लिए अधिक गुजरात, महाराष्ट्र, बंगाल, पंजाब, दिल्ली सहित विदेशों से बड़ी संख्या में बायर्स आए हैं.

यह भी पढ़ें - हितों के टकराव मामले पर सौरभ गांगुली को मिली खुशखबरी, मिली इस बात की इजाजत

जवैलरी शो ‘जश-2019’ को न केवल प्रदेश में, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान मिली है. विदेशी शहरों में शो की पब्लिसिटी की गई है. वहां पोस्टर लगाने के साथ चार पेज की शो अपडेट हर स्टॉल में पहुंचाई गई. इससे वहां आने वाले दुनिया भर के बायर्स ने कमेटी मैंबर्स से पर्सनली मीटिंग की और शो की जानकारी ली. इससे दुनिया भर में जयपुर ज्वैलरी बिजनेस का प्रमोट होगा.

First Published: Wednesday, April 10, 2019 04:46 PM

RELATED TAG: Rajasthan, Jaipur, Jewellery, Jewellery Show, Army, Jash 2019, Necklace,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो