राजस्थान में 5 युवकों ने पति के सामने महिला से किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

News State Bureau  |   Updated On : May 07, 2019 02:36:48 PM
राजस्थान के अलवर की घटना

राजस्थान के अलवर की घटना (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  राजस्थान के अलवर की घटना 
  •  पांच युवकों ने महिला के साथ उसके पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया
  •  युवकों ने महिला का वीडियो भी बनाया

नई दिल्ली:  

राजस्थान के अलवर में रेप की शर्मनाक वारदात की खबर मीडिया में आने के बाद स्थानीय विधायक कांति मीणा ने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर जल्द सख्त सजा दिलाए जाने की मांग की है. दरअसल पांच युवकों ने महिला के साथ उसके पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया, इतना ही नहीं उसका अश्लील वीडियो बनाया गया और उसे वायरल भी कर दिया गया. जानकारी के अनुसार मामला 26 अप्रैल का है जब थानागाजी लालवाड़ी दुहारमाला से एक दम्पति जिनकी अभी हाल ही में शादी होई थी. दोनों बाइक पर सवार होकर थानागाजी से बामनवास काकड़ की ओर जा रगे थे. इसी बीच रास्ते में दो बाइको पर सवार पांच युवकों ने दोनों को रोक कर न सिर्फ उनसे मारपीट की बल्कि युवती से सामूहिक दुष्कर्म भी किया.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : दलित की पीटकर हत्या के मामले में 5 लोग गिरफ्तार

यही नहीं उसकी अश्लील वीडियो और फोटो भी लिए गए. यह सब दोपहर तीन बजे से पांच बजे के बीच घटित हुआ. वहीं फोटो वीडियो वायरल करने सहित पति को भी जान से मारने की धमकी दी भी दी गई.

ऐसे में घबराहट में पीड़िता की पुलिस के पास जाने की हिम्मत भी नहीं हुई. लेकिन आरोपियों के हौसले इतने बुलंद की उसके बाद भी उन्हें धमकाते रहे. आखिर 2 तारीख को मामला दर्ज हुआ. जिसमें तीन युवकों को नामजद जो बानसूर निवासी है और दो बिना नाम के है. वहीं रिपोर्ट के पांच दिन बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवही नहीं की है. इधर आरोपियों ने उस युवती की अश्लील वीडियो फोटो वायरल कर दिए, इसके बाद पूरा परिवार सदमे में है.

First Published: May 07, 2019 02:18:49 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो