logo-image

राजस्थान : सचिन पायलट ने कहा, भाजपा सरकार ने जनता से बना ली थी दूरी

उन्होंने कहा की राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के साथ ही जनता के लिए विकास कार्यों की शुरुआत की जा चुकी है.

Updated on: 20 Jan 2019, 01:08 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में कोंग्रेस सरकार बनने के बाद पहली बार जोधपुर एयर पोर्ट पर पहुचें उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का स्वागत नेता और कार्यकर्ताओं ने पुष्प मालाए व् साफा पहनाकर किया गया. उन्होंने कहा की राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के साथ ही जनता के लिए विकास कार्यों की शुरुआत की जा चुकी है. किसानों के लिए कर्ज माफी सहित अन्य कार्य प्रगति पर हैं. कांग्रेसाध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देशन में आमजन और सरकार के बीच की दूरियों को कम किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं. पिछली सरकार में जो दूरियां जनता से बना ली गई थीं. उसकी भरपाई की जा रही है. आने वाले समय में कांग्रेस की ओर से किए गए सारे वादे पूरे किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री ने स्वाईन फ्लू के चलते लोगों से की यह अपील, जारी किए टोल फ्री नंबर

यह बात राज्य के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जोधपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता में कही. वे यहां अजीत भवन स्थित जनाना गार्डन में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं और सदस्यों से फीडबैक लिए जाने का कार्य शुरू कर दिया गया है. कांग्रेस सभी 25सीटों पर विजयी होगी. महागठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी बात विपक्षी दलों द्वारा गठबंधन को लेकर कही जा रही है. वह उनकी बौखलाहट है.

उन्होंने कहा केंद्र सरकार को श्वेत पत्र लाना चाहिए. उन्होंने संविधान को क्षति पहुंचाने के सभी कार्य किए हैं, जिससे जनता में नाराजगी है. जोधपुर आगमन को लेकर उन्होंने कहा कि यहां आने पर उन्हें हमेशा से ही शहरवासियों का प्रेम और स्नेह मिलता रहा है. यहां की मिठास से उन्हें अपनापन लगता है.