logo-image

राजस्थान : विद्युत विभाग के अधिकारी ने खेल मंत्री अशोक चंदाना पर लगाए आरोप कहा, दी भद्दी गालियां और मारे थप्पड़

इंजीनियर ने अपने विभागिय साथियों के साथ प्रदर्शन किया और न्याय की गुहार लगाई है

Updated on: 21 Feb 2019, 12:42 PM

राजस्थान:

राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार के खेल एंव परिवहन मंत्री अशोक चांदना पर विद्युत विभाग के एक अधिकारी ने मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाया है. विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता (Executive engineer) जेपी मीना ने अशोक चांदना पर आरोप लगाया है कि मंत्री ने थप्पड़ मारा और जातिसूचक शब्द कहे. जेपी मीना का कहना है कि इस मामले की पुलिस से शिकायत करेंगे. इंजीनियर ने अपने विभागिय साथियों के साथ प्रदर्शन किया और न्याय की गुहार लगाई है. यह मामला एक कर्मचारी के निष्कासन और बहाली का है. जनसुनवाई के दौरान अशोक चांदना ने एक कर्मचारी को सस्पेंड करने के लिए कहा था.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान ने जयपुर में पाकिस्तानी कैदी की हत्या पर भारत से मांगा जवाब

जेपी मीना ने बताया कि बुधवार को अशोक चांदना आए और मुझसे पूछा कि क्यों उस कर्मचारी को बहाल कर दिया जिसको सस्पेंड करने के लिए कहा था. इंजीनियर के मुताबिक इस दौरान अशोक चांदना ने मीना को थप्पड़ मारा और भद्दी गालियां दीं. मीना ने बताया कि मंत्री ने उनका कॉलर भी पकड़ा था. मैंने उन्हें बताने की कोशिश की कि क्यों ऐसा किया तो उन्होंने कहा कि हिंडोली में वही होगा जो मैं कहूंगा.

यह भी पढ़ें- एटीएम चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, पूछताछ में बताया गैस कटर से कैसे दिया घटना को अंजाम

इस दौरान इस पुरे घटना क्रम का अब ऑडियो भी सामने आया गया है जिसमें दूध का दूध पानी का पानी हो रहा है मंत्री अशोक चांदना अधीक्षण खूब मां बहन की गालियां दे रहे हैं व अधिशासी अभियंता जेपी मीना उनसे बार-बार माफी मांग रहा हैं और यहां तक कि चीफ इंजीनियर को फोन लगाकर धमकाते हैं और चोरों को सह देने की बात भी कह रहे हैं. ऐसे में सरकार के राज्यमंत्री अशोक चांदना को यह दादागिरी भारी पड़ने लगी है इसको लेकर विधुत विभाग के सभी आला अधिकारी व कर्मचारी विद्युत विभाग अधिशाषी अभियंता कार्यालय पर धरने पर बैठ गए. अधिकारी-कर्मचारी अब जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक यह धरना जारी रखेंगे और उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Pulwama Attacks: युवक ने देश के शहीदों को दी अद्भुत श्रद्धांजलि, शरीर पर गुदवाए पुलवामा के वीरों समेत कुल 71 शहीदों के नाम

हालांकि इससे पहले भी अशोक चांदना कई बार विवादों में रहे हे टोल नाके पर उनके पि ए द्वारा टोल कर्मियों को धमकाने सहित विधायक मंत्री चांदना द्वार पुलिस हेंड कांस्टेबल को धमकाने के मामले सामने आ चुके हैं लेकिन इस बार अधीक्षण अभियंता को थप्पड़ जड़ने के साथ साथ भद्दी गालियां देना और उन्हें लज्जित करना कहीं ना कहीं मंत्री जी अपना आपा खो बैठते हैं.