logo-image

Pulwama attack : शहीद देश के जवानों के बदले में आतंकी दुश्मनों के 4200 सिर पर फतह करके लाएं

कोटा में आज जिले के सांगोद तहसील के विनोद कला गांव के बेटे हेमराज मीणा जो देश की सेवा करते हुए इस आतंकी हमले में शहीद हुए हैं.

Updated on: 16 Feb 2019, 07:21 AM

कोटा:

सीआरपीएफ (CRPF) जवानों के काफिले पर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशवासियों में आतंकियों और पाकिस्तान के खिलाफ भंयकर गुस्सा फूट रहा है. कोटा में आज जिले के सांगोद तहसील के विनोद कला गांव के बेटे हेमराज मीणा जो देश की सेवा करते हुए इस आतंकी हमले में शहीद हुए हैं. ऐसे में आतंकी हमले के खिलाफ आक्रोश तेज हो गया है. आतंकियों के कायराना हमले में देश के जवान वीरगति को प्राप्त हुए है. ऐसे में वीर शहीदों को याद करते हुए घंटाघर स्थित शहीद स्मारक पर जांबाज सैनिकों की याद में मोमबत्तियां जलाकर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए नम आंखों से शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि दी.

यह भी पढ़ें- पुलवामा हमले को लेकर साध्वी प्राची का सिद्धू पर हमला, नार्को टेस्ट कराने की रखी मांग

भारतीय सेना के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की, कि देश सेवा करने वाले 42 जवान आतंकी हमले में शहीद हुए हैं ऐसे में भारतीय सेना व केंद्र सरकार को चाहिए की वह आतंकी दुश्मनों के 4200 सिर दुश्मन पर फतह करके लाएं. शिव सैनिकों ने कहा, जवानों की यह कुर्बानी बेकार नहीं जाने दी जाएगी देश के लोग इस घटना के बाद चुप बैठने वाले नहीं हैं. हम दुश्मन को जवाब देकर रहेंगे.

यह भी पढ़ें- पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम ने 'उन्हें' कहा- दुख क्यों मना रहे हो, ये काम RSS का है

शिव सैनिकों ने जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री से जल्द से जल्द दुश्मन पर जवाबी कार्रवाई की भी मांग की है. सभी शिव सैनिकों ने कोटा जिले के लाल शहीद हेमराज मीणा को याद करते हुए दो मिनट का मौन भी रखा. ओर शहीद हेमराज मीणा की शहादत को याद करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की है, कि उनके परिवार को इस दर्द को सहन करने की वह शक्ति दे.