logo-image

दर्दनाक सड़क हादसे में खत्म हुईं 10 जिंदगियां कई की हालत नाजुक

हादसा इतना दर्दनाक था कि आपस में टक्कर होने से दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए.

Updated on: 28 May 2019, 08:36 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के जोधपुर शहर के बालेसर थाना क्षेत्र में देर रात दो कारों के बीच हुए भीषण हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई वहीं 5 लोग घायल हो गए. हादसा इतना दर्दनाक था कि आपस में टक्कर होने से दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. वहीं इस हादसे में 5 लोगों की हालत गंभीर, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक सोमेश्वर गांव निवासी विश्नोई परिवार के सदस्य अपनी बहन के घर में सोमवार की रात होने वाली शादी में शिरकत करने हंसी-खुशी मंगल गीत गाते हुए जा रहे थे, इतने में उनकी स्कॉर्पियो की सामने से आ रहे सोनी परिवार की स्कॉर्पियो से भयंकर टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि दोनों ही स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में 10 लोगो की मौत हो गई और 6 लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान: इंसानियत हुई शर्मसार, 9 महीने की बच्ची से किशोर ने किया दुष्कर्म

सभी घायलों का मथुरादास माथुर अस्पताल के सघन चिकित्सा वार्ड में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि भोजाकोर गांव के विश्नोई जान्गू परिवार जो जोलियाली मायरा भरने के लिए जा रहा था, इसी परिवार की दो गाड़ियां उनके पीछे-पीछे चल रही थी, उनके सामने ही, उनके अपनों के साथ ये बड़ा हादसा हो गया.

हादसा इतना जबरदस्त थी कि दोनों स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए, एक्सीडेंट के बाद रात के अंधेरे में लोगों चीखों से घटनास्थल पर मदद करने के लिए कई ट्रक और दूसरी गाड़ियों से लोग आगे आए, लेकिन वहां सब कुछ खत्म हो गया था. वहीं इस हादसे मे 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 6 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है.