logo-image

Rajasthan Assembly Elections: अब राजस्थान में 'भारत माता की जय' पर सियासत गरमाई

राजस्थान के सियासी जंग में भाजपा और कांग्रेस ने एक दूसरे के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं. प्रदेश में बयानबाजी का दौर जारी है वहीं कांग्रेस में टिकट वितरण के दौरान मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Updated on: 19 Nov 2018, 03:48 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के सियासी जंग में भाजपा और कांग्रेस ने एक दूसरे के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं. प्रदेश में बयानबाजी का दौर जारी है वहीं कांग्रेस में टिकट वितरण के दौरान मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी के साथ हाल ही में कांग्रेसी नेता बीडी कल्ला के वायरल वीडियो ने कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. बीडी कल्ला ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भारत माता की जय बोलने से रोका जिसको लेकर प्रदेश की सियासत गरमा रही है. दरसल बीडी कल्ला का टिकट कटने के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया तोड़फोड़ की और ट्रेन को भी रोका. इस दौरान कार्यकर्ता भारत माता की जय बोल रहे थे कि कल्ला ने कार्यकर्ताओं को भारत माता की जय बोलने से रोक दिया. इसके बाद कार्यकर्ता राहुल गांधी और सोनिया गांधी की जय बोलने लगे. वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा रही है.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Assembly Elections: टिकट न मिलने से नाराज ज्ञानदेव आहूजा ने छोड़ी बीजेपी, विवादों से है पुराना नाता

वायरल वीडियो को लेकर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर हमला बोला वहीं भाजपा से बगावत कर सांगानेर से चुनाव लड़ रहे ज्ञानदेव आहूजा ने कहा यही कांग्रेस का चाल चरित्र और चेहरा है. कांग्रेसी ऐसे लोगों का समर्थन करती है जो देश की रक्षा करने वाले सैनिकों पर पत्थरबाजी करते हैं. उन्होंने कहा, कांग्रेस ऐसे लोगों का समर्थन करती है जो भारत माता के टुकड़े करने की बात करते हैं. वहीं कांग्रेस के नेता महेश जोशी का कहना है भारत माता की जय तो हर किसी को बोलना चाहिए मगर महेश जोशी ने क्यों रोका है? इसके बारे में कुछ अधिक नहीं कह सकता.

साफ है राजस्थान का सियासी रण मैं रोज नए-नए रंग देखने को मिल रहे हैं मगर जिस तरह कांग्रेस और भाजपा में टिकटों को लेकर बवाल मचा था बगावत के स्वर बुलंद हो रहे हैं. ऐसे में कांग्रेसी नेता बीडी कल्ला का वायरल वीडियो कांग्रेस के लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है.