BREAKING NEWS
  • Himachal Pradesh Board Result 2019 : कल घोषित होगा हिमाचल प्रदेश का बोर्ड रिजल्ट, यहां करें चेक- Read More »
  • रोहित शेखर मर्डर केस : कहीं पत्नी अपूर्वा ने तो नहीं किया कत्ल, जानें क्या कहती है रिपोर्ट- Read More »
  • IPL12, RCB vs CSK, Live: 161 रन पर आरसीबी ढेर, चेन्नई को जीत के लिए 162 रनों की दरकार- Read More »

राजस्थान: बीजेपी की गौरव यात्रा में कांग्रेस के उपाध्यक्ष करेंगे सीएम वसुंधरा का स्वागत, जानें क्या है वजह

News State Bureau  |   Updated On : August 11, 2018 10:21 AM
BJP की गौरव यात्रा में कांग्रेस उपाध्यक्ष करेंगे CM वसुंधरा का स्वागत

BJP की गौरव यात्रा में कांग्रेस उपाध्यक्ष करेंगे CM वसुंधरा का स्वागत

नई दिल्ली:  

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रदेश भर में गौरव यात्रा कर रही है। इसका उद्देश्य लोगों को सरकार की ओर से शुरू की गई योजनाओं के बारे में अवगत कराना है और उनकी समस्याओं के बारे में जानना है। साथ ही जिन परियोजनाओं की आधारशिला रखी गई थी उनकी स्थिती क्या है इसका भी पता करना है। इसी के तहत 19 अगस्त को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कुम्हेर में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

इस पर भरतपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विश्वेंद्र सिंह ने कहा है कि वो भी इस जनसभा में शामिल होकर सीएम राजे का स्वागत करेंगे।

उन्होंने कहा,' मैं खुद जाकर सीएम राजे का स्वागत करुंगा और भरतपुर जिले की जो तीन बड़ी ज्वलंत समस्या है उनके बारे में उनको बताऊंगा।'

कांग्रेस नेता ने कहा कि भरतपुर जिले में तीन बड़ी समस्याएं हैं जिससे लोग जूझ रहे हैं। पहला है सड़क पर आवारा घूमने वाले गोवंश जिससे करीब 8 से 10 लोग मारे जा चुके हैं। दूसरी यहां के बांध और सड़क टूटे पड़े हुए है,तीसरी मुख्यमंत्री ने भरतपुर संभाग में विकास कार्यों के लिए जो वादे किए थे वो पूरे नहीं हो सके। सिर्फ एक मेडिकल कॉलेज बनाया गया है बाकी वायदे अभी तक अधूरे पड़े है।

और पढ़ें: वसुंधरा राजे की बढ़ी मुश्किलें, 'गौरव यात्रा' के खर्च पर हाई कोर्ट का नोटिस

विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि हमारी संस्कृति में यह परंपरा है कि कोई भी बड़ी हस्ती आपके क्षेत्र में आए तो उसका स्वागत करना चाहिए चाहे वह किसी भी पार्टी का हो लेकिन इसका गलत अर्थ बीजेपी को भी नहीं निकलना चाहिए।

उन्होंने साफ किया कि मैं अपनी परंपरा के अनुसार CM का स्वागत करते हुए उन समस्याओं को मुख्यमंत्री के समक्ष पेश करूंगा न कि बीजेपी को ज्वाइन करुंगा।

और पढ़ें: राजस्थान: जानें क्यों बदला इस गांव का नाम, 'मियों का बाड़ा' बन गया 'महेश नगर'

सिंह ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि मैं कांग्रेस में हूं और कांग्रेस के टिकट से ही चुनाव लड़ूंगा। हालांकि इस बारे में तमाम तरह की अफवाह चल रही हैं कि मैं बीजेपी ज्वाइन कर सकता हूं लेकिन यह एक अफवाह मात्र है।

First Published: Saturday, August 11, 2018 10:10 AM

RELATED TAG: Rajasthan, Vishvendra Singh, Bharartpur, Gaurav Yatra,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो