logo-image

शादी का अनोखा कार्ड, जिसमें भगवान गणेश की जगह लगी है इनकी फोटो

कांग्रेस के जयपुर संभाग के एससी विभाग के समन्वयक राजेन्द्र बैरवा की बेटी के विवाह का अनोखा कार्ड सामने आया है.

Updated on: 15 Jan 2019, 01:18 PM

जयपुर:

कांग्रेस के जयपुर संभाग के एससी विभाग के समन्वयक राजेन्द्र बैरवा की बेटी के विवाह का अनोखा कार्ड सामने आया है. कार्ड में राजस्थान में नेताओं के प्रति एक कांग्रेस कार्यकर्ता की बड़ी दीवानगी दिख रही है. कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड में सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित कई बड़े नेताओं की तस्वीर छपी है. इन नेताओं की तस्‍वीर भगवान गणेश की फोटो के बदले छपी है. साथ ही शादी के कार्ड के लिफाफे की भी राजनीतिक सजावट की गई है.

कार्ड में भगवान गणेश की जगह सोनिया गांधी, राहुल गांधी, भंवर जितेंद्र, नितिन राउत, अशोक गहलोत ओर सचिन पायलट की तस्वीरें छपी हैं. कांग्रेस नेताओं के ठीक नीचे बाबा साहब भीम राव अंबेडकर, ज्योतिबा फुले, कबीर, गौतम बुद्ध, संत रविदास ओर गुरु घासीदास ओर भिरस मुइडे की भी तस्वीर लगाई गई है. यह शादी 29 जनवरी को अलवर जिले के गड़ी में होनी है.

कार्ड के बाहर एनवलप पर भी सोनिया ,राहुल गांधी अंबेडकर ,गहलोत ओर पायलट की फ़ोटो है, जबकि एनवलप में ही दूसरी ओर संसद की तस्वीर में राहुल गांधी और उसके ठीक नीचे राजस्थान विधानसभा की तस्वीर के साथ गहलोत पायलट की गले लगती तस्वीर है. इसमे लिखा है- 'म्हरो राजस्थान- खुशहाल राजस्थान और स्वच्छ प्रशाशन उम्दा काम.' बता दें कि कांग्रेस सरकार का स्‍लोगन भी यही है.