logo-image

Pulwama attack : अजमेर शरीफ दरगाह के दीवान बोले- उर्स में पाक के जत्थे को आने से रोके सरकार

अपने निवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा की ये हमला पाकिस्तान ने करवाया है जो पिछले 5 सालों में अन्य संगठनों से भारत में 28 आतंकी हमले करवा चुका है.

Updated on: 16 Feb 2019, 10:00 AM

अजमेर:

जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के लिए अजमेर शरीफ दरगाह के दीवान की तरफ से एक बड़ा ब्यान जारी किया गया, पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों पर श्रद्धांजलि देते हुए दरगाह दीवान सैय्यद जैनुल आबेदीन अली खान सख्त लहज़े में पाकिस्तान के खिलाफ जमकर बरसे. उन्होंने अपने निवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा की ये हमला पाकिस्तान ने करवाया है जो पिछले 5 सालों में अन्य संगठनों से भारत में 28 आतंकी हमले करवा चुका है. ऐसे में अब मोदी सरकार को चाहिए की भारत से पाक उच्चायोग को बंद कर पाकिस्तान लौटने के निर्देश जारी करे.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी, राहुल गांधी समेत नेताओं ने दी 40 शहीदों को श्रद्धांजलि, देखें भावुक करने वाली तस्वीरें

इसके साथ ही हर शहीद के परिजन को 1 -1 करोड़ मदद दे और सरकारी नौकरी भी दे. इसी तरह राजस्थान के 5 शहीदों के परिवारजनों को भी गहलोत सरकार 50-50 लाख की मदद करे. इसके अलावा भारत सरकार अब आगामी अजमेर शरीफ उर्स में किसी भी पाकिस्तानी जत्थे को आने की अनुमति ना दे.

यह भी पढ़ें- '2014 में मोदी सरकार ना देती ये 'आदेश', तो नहीं होता इतना बड़ा आतंकी हमला'

दरगाह दीवान ने आरोप लगाया की पाकिस्तान हुकूमत भारत भेजने वाले जत्थे में अपने एजेंट भी भेजता है जिससे कई गुप्त जानकारियां हासिल करता है. जो देश की सुरक्षा व्यवस्था के लिए खतरनाक है. दीवान आबेदीन अली खान ने सभी शहीदों को शत शत नमन करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और घायलों की सलामति के साथ उनके परिजनों को सब्र की दुआ दी.