पूर्व CM वसुंधरा राजे को लेकर इस कांग्रेस विधायक ने दिया आपत्तिजनक बयान, बातें सुन दंग रह जाएंगे आप

रामलाल मीणा प्रतापगढ़ में जनसुनवाई पर निकले थे, जहां उन्होंने जनता के बीच प्रदेश की पूर्व सीएम के लिए विवादास्पद बयान दिया.

News State Bureau  |   Updated On : January 06, 2019 03:58 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर:  

राजस्थान के प्रतापगढ़ में कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ जनसुनवाई के दौरान विवादस्पद बयान दे डाला. मीणा ने वीरावली गांव में जनसुनवाई के दौरान कांग्रेस विधायक ने कहा, "वसुंधरा राजे तो बस दारु की बोतलें खोलती रह गईं और कुछ काम नहीं किया."

ये भी पढ़ें- Jio यूजर्स के लिए नया ऑफर ले आए अंबानी, इतने के रीचार्ज पर एक साल के लिए सब कुछ फ्री

रामलाल मीणा ने वसुंधरा सरकार पर विकास को लेकर अनदेखी करने का आरोप लगाया है. मीणा द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री पर आरोप लगाए जाने का लहजा भी ठीक नहीं था. बता दें कि रामलाल मीणा प्रतापगढ़ में जनसुनवाई पर निकले थे, जहां उन्होंने जनता के बीच प्रदेश की पूर्व सीएम के लिए विवादास्पद बयान दिया.

ये भी पढ़ें- सरकार बदलते ही कांग्रेस के जोशी ने दिखाया जोश, RCA का संविधान बदला

विधायक द्वारा राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर दिए जा रहे विवादास्पद बयानों पर वहां मौजूद लोग हंस रहे थे और तालियां भी बजा रहे थे. कांग्रेस के प्रतापगढ़ विधायक का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आती ही भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा और पार्टी पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है.

First Published: Sunday, January 06, 2019 03:58 PM

RELATED TAG: Ram Lal Meena, Congress, Congress Mla, Vasundhra Raje, Objectionable Statement, Pratapgarh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो