logo-image

यूपी के बाद जयपुर में नजर आई पुलिस की बदसलूकी, NRI को घेरकर बुरी तरह की मारपीट

यूपी के बाद अब जयपुर में पुलिस का एक एनआरआई से जमकर मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Updated on: 06 Oct 2018, 01:32 PM

नई दिल्ली:

यूपी के बाद अब जयपुर में पुलिस का एक एनआरआई से जमकर मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना गुरुवार देर रात झालाना बाइपास स्थित अरण्य भवन के सामने की है। इस पूरे वाकये का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें पांच पुलिसकर्मी एनआरआई को घेर कर उसके साथ बर्बरता से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले ही इटली से लौटे अभिषेक गुरुवार की रात कार से आमेर से एक युवती के साथ झालाना बाइपास की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान कार की एक ऑटो से टक्कर होने के बाद लोगों ने उसको घेर लिया और पुलिस को सूचना दी। गांधीनगर और जवाहर नगर थाना पुलिस की चेतक टीम मौके पर पहुंची और कार में बैठे एनआरआई अभिषेक शर्मा को नीचे उतारने लगी। अभिषेक ने इसका विरोध किया। इस पर पुलिसकर्मियों ने अभिषेक को जबरन कार से उतार लिया और कहा- शराब पी रखी है।

इसके बाद कथिततौर पर पुलिस वाले धक्का-मुक्की करने लगे। जब एनआरआई अभिषेक ने इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मी उसे अपनी गाड़ी में बैठाने लगे। अभिषेक ने विरोध किया तो गांधीनगर थाने की चेतक में तैनात हैडकांस्टेबल तीर्थ, स्वरूप सिंह, कांस्टेबल केदार और चालक ओमप्रकाश के साथ जवाहरनगर थाने के पुलिसकमीं अभिषेक को घेर कर लात-घूसों से पीटने लगे और जबरन गाड़ी में पटककर थाने ले गए।

जब पुलिसकर्मियों को अभिषेक के एनआरआई होने का पता चला तो आनन-फानन में छोड़ दिया। अभिषेक इटली से छह माह पहले जयपुर आया है और परिवार के साथ सीताबाड़ी में रहता है।