logo-image

केंद्रीय मंत्री नकवी ने PM मोदी की तरफ से अजमेर शरीफ दरगाह में पेश की चादर, अमन-चैन की मांगी दुआ

दिल्ली से केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलात मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी अजमेर शरीफ पहुचे और नकवी मोदी की चादर को अपने सिर पर रखकर आस्ताने शरीफ में जन्नती दरवाजे से दाखिल हुए.

Updated on: 06 Mar 2019, 12:32 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से अजमेर शरीफ में चल रहे ख्वाजा मोईनुददीन हसन चिश्ती के सालाना 807 वे उर्स के मुबारक मौके पर दरगाह में आज चादर पेश की गई. चादर लेकर आए केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलात मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने चादर के साथ साथ अकीदत के फूल भी पेश किए और प्रधानमंत्री द्वारा भेजे गए देश में अमन चैन के संदेश को भी पढ़कर सुनाया.

दिल्ली से केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलात मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी अजमेर शरीफ पहुचे और नकवी मोदी की चादर को अपने सिर पर रखकर आस्ताने शरीफ में जन्नती दरवाजे से दाखिल हुए. पीएम की तरफ से चादर पेश करने के बाद नकवी ने देश मे अम्न चैन ओर भाईचारे की दुआ मांगी.

नकवी ने इस मौके पर अजमेर शरीफ के लिए भेजे गए प्रधानमंत्री मोदी के संदेश को बुलन्द दरवाजे पर पढ़कर सुनाया. संदेश में उर्स में आने वाले जायरीनों को उर्स की मुबारकबाद देते हुए भाईचारे का पैगाम दिया. साथ ही शांति, एकता ओर सद्भावना का पैगाम भी दिया गया.