logo-image

प्यार के लिए घर-परिवार छोड़ कोर्ट दौड़ीं 'राधा', जानें अदालत ने क्या कहा

शादी समारोह में डीजे डांस को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़े, परिजनों ने शादी से किया इंकार, दुल्हन को मंडप से ले आए घर

Updated on: 01 Jun 2019, 06:18 PM

highlights

  • शादी में डीजे डांस को लेकर हुआ विवाद
  • दोनों पक्ष में जमकर हुई मारपीट
  • दुल्हन-दूल्हा पहुंचे कोर्ट

बारां:

बारां के नटराज गार्डन में गुरुवार की रात को शहर के उत्तम कॉलोनी निवासी जितेन्द्र मीणा और श्योपुर जिले के कुंडा गांव निवासी राधा मीणा की शादी थी. समारोह में भोजन के बाद रात दो बजे तक सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. कुछ युवक डीजे पर डांस कर रहे थे. कुछ स्टेज पर भी डांस कर रहे थे. स्टेज पर आशीर्वाद समारोह के तहत फोटो सेशन भी चल रहा था. इसी दौरान कुछ युवकों में डांस के दौरान धक्का-लगने से आपसी कहासुनी को लेकर झगड़ा हो गया. 

जीवन भर रहेंगे साथ

दुल्हन के भाई अभिषेक व रिश्तेदार रामराज को पीट दिया. इसके बाद माहौल गर्मा गया. सुबह वधु पक्ष के लोग बिना फेरे दुल्हन को लेकर लौट गए. शनिवार को इस मामले में एक ओर मोड़ आया. दुल्हन अपने घर-परिवार को छोड़ अपने होनवाले पति के पास आ गई. दोनों ने कोर्ट में पहुंचकर एक साथ रहने की इच्छा जताई है. राधा का कहना है कि वह जितेंद्र के साथ ही शादी करना चाहती है. वहीं जितेन्द्र ने भी राधा को जीवन भर साथ देने की बात कही. 

कोर्ट में होगी शादी

दुल्हा-दुल्हन के वकील कमलेश दूबे का कहना कि शादी में झगड़ा होने से दुल्हन को उसके परिजन बिना फेरे कराये वापस लेकर चले गए थे. दोनों एक साथ रहना चाहते हैं. दोनों कोर्ट आ गए हैं, यहीं दोनों की शादी होगी.