logo-image

पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पूरा देश मना रहा जश्न

पुलवामा हमले के 12 वे दिन भारतीय वायु सेना के 12 मिराज लड़ाकू विमानों ने जिस तरह पीओके (POK) में बमबारी कर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया उसे लेकर देश का हर नागरिक खुशी से झूम रहा है.

Updated on: 26 Feb 2019, 09:32 PM

नई दिल्ली:

आज पुरे देश मे जश्न का माहौल है. देश का बच्चा -बच्चा भारतीय सेना के वीर जांबाजों की वीरता और अदम्य साहस की सराहना कर रहा है और सेना के वीर जवानों को बधाई दे रहा है. पुलवामा हमले के 12 वे दिन भारतीय वायु सेना के 12 मिराज लड़ाकू विमानों ने जिस तरह पीओके (POK) में बमबारी कर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया उसे लेकर देश का हर नागरिक खुशी से झूम रहा है. इसी कड़ी में सवाई माधोपुर में भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यक्रताओं सहित सर्व समाज के लोगो ने हम्मीर सर्किल पर जमकर आतिशबाज़ी की और हिंदुस्तान जिंदा बाद व भारत माता की जय के नारे लगाए और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान ने मीडिया को बालाकोटा ले जाने की बात कहकर, खराब मौसम का दिया हवाला

इस दौरान लोगो ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के भी जमकर नारे लगाए. साथ ही भारतीय वायु सेना की इस जवाबी कार्यवाही की सराहना करते हुवे मोदी सरकार की भी जमकर तारीफ की. लोगो का कहना है भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान को उसी की भाषा मे जवाब दिया गया है. लोगो का कहना है कि हमारी वायु सेना ने पुलवामा हमले का बदला ले लिया है ओर आतंकियों के ठिकानों को नष्ट कर दिया है. लोगो का कहना है सरकार और सेना को आगे भी पाकिस्तान को इसी तरह जवाब देते रहना होगा. आज पूरा देश भारतीय सेना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है. भारतीय वायु सेना द्वारा की गई इस कार्यवाही को लेकर पूरा शहर जश्न में डूबा हुआ है और आतिशबाज़ी व भारत माता के जय घोष से पूरा शहर गुंजायमान है.