logo-image

9 जनवरी को जयपुर में राहुल गांधी की रैली, करेंगे किसानों के बीच चुनावी शंखनाद

9 जनवरी को राहुल गांधी जयपुर दौरे पर आ रहे है इस दिन न केवल राहुल गांधी किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे, बल्कि पीएम मोदी से पूरे देश में कर्जमाफी करने की मांग करेंगे.

Updated on: 06 Jan 2019, 02:08 PM

नई दिल्ली:

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अपनी तैयारियों में जुट गई है. किसान कर्जमाफी की घोषणा के बाद कांग्रेस अब लोकसभा चुनाव के लिए जयपुर से शंखनाद करने जा रही है. 9 जनवरी को राहुल गांधी जयपुर दौरे पर आ रहे है इस दिन न केवल राहुल गांधी किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे, बल्कि पीएम मोदी से पूरे देश में कर्जमाफी करने की मांग करेंगे.

कांग्रेस और गहलोत सरकार बड़े स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है. इस कड़ी में शनिवार को पीसीसी मुख्यालय में बैठक हुई. जिसमें सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट समेत कई मंत्री और पदाधिकारी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें: यूपी में सपा-बसपा गठबंधन बीजेपी के मिशन-2019 के लिए खतरे की घंटी, दोनों को कुल मिलाकर मिले थे इतने वोट

बैठक के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि राहुल गांधी का दौरा ऐतिहासिक होगा, उन्होनें कहा कि कांग्रेस जो कहती है, वो करती है. इस सम्मेलन में लाखों किसान जयपुर पहुंचेंगे. इसके लिए सरकार और पार्टी स्तर पर जिम्मेदारी तय की गई है.

दरअसल, राजस्थान, मध्यप्रदेश और छतीसगढ़ की कांग्रेस सरकारों द्वारा कर्जमाफी करने की घोषणा करने के साथ ही कांग्रेस ने अब बीजेपी पर हमला बोलने की तैयारी की है.