BREAKING NEWS
  • Today History: आज ही के दिन सोवियत संघ ने परमाणु परीक्षण किया था, जानिए आज के दिन का इतिहास- Read More »
  • HOLI 2019 : राजस्थान में खेली जाती है डोलची मार होली, रंग के बजाय देते हैं पानी- Read More »
  • HOLI 2019 : होलिका दहन में क्या करें जिससे आएगी सुख शांति, यहां समझें- Read More »

कांग्रेस सरकार आपसी बंदरबांट में फंसी हुई है और स्वाइन फ्लू सरकार के गले तक पहुंच गया : राजस्थान BJP प्रदेशाध्यक्ष

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : January 07, 2019 10:36 AM
मदनलाल सैनी (फाइल फोटो)

मदनलाल सैनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार आपसी बंदरबांट में फंसी हुई है और स्वाइन फ्लू सरकार के गले तक पहुंच गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में ही स्वाइन फ्लू के सर्वाधिक मरीज सामने आ रहे हैं. सैनी ने कहा कि प्रदेश में स्वाइन फ्लू खतरनाक स्तर पर फैल रहा है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. स्वाइन फ्लू से प्रतिदिन लोग जान गंवा रहे है, सामान्य व्यक्ति से लेकर चिकित्सक तथा आईएएस अधिकारी तक इसकी चपेट में आ चुके हैं. फिर भी पता नहीं सरकार किस उधेड़बुन में लगी है.

यह भी पढ़ें- 9 जनवरी को जयपुर में राहुल गांधी की रैली, करेंगे किसानों के बीच चुनावी शंखनाद

सैनी ने कहा कि सरकार को तुरन्त प्रभाव से आमजनता को स्वाइन फ्लू का सहजता से उपचार उपलब्ध करवाना चाहिए तथा स्वाइन फ्लू की रोकथाम के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास किए जाने चाहिए. सरकार को इस दिशा में तुरन्त प्रभाव से कमेटियां बनाकर ऐलोपैथी के साथ-साथ आयुर्वेद तथा होम्योपैथी पद्धतियों का भी सहयोग लेकर स्वाइन फ्लू को नियंत्रित करने का प्रयास करना चाहिए. 

सैनी ने कांग्रेस द्वारा चुनाव पूर्व किये गए किसानों की ऋण माफी के वादे की पोल खोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अब किसानों के साथ छलावा कर रही है. केवल 10 दिन में कर्ज माफी का वादा करने वाली कांग्रेस पार्टी अब विभिन्न प्रकार की कमेटियां बनाकर किसानों के साथ खिलवाड़ कर रही है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार काठ की हाण्डी बार-बार नहीं चढ़ती, उसी प्रकार जनता लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के झूंठे वादों के चक्कर में नहीं आएगी. किसानों के प्रति केन्द्र की भाजपा सरकार ने संवेदनशीलता रखते हुए केवल 33 प्रतिशत खराबे पर भी मुआवजा देने का निर्णय किया था. इससे स्पष्ट होता है कि भाजपा ही किसानों की सच्ची हितैषी है.

First Published: Monday, January 07, 2019 10:33 AM

RELATED TAG: Rajasthan, Bharatiya Janata Party, Madan Lal Saini, Congress Government, Swine Flu, Chief Minister Ashok Gehlot,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो