logo-image

राजस्‍थान : बीजेपी से दावेदारी कर रहे कमलकांत कटारा पर हमला, कार से खींचकर पीटा

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की बागीदौरा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा से चुनाव लड़ने की दावेदारी जता रहे गोविंद गुरु कॉलेज के व्याख्याता कमलकांत कटारा पर बीती देर रात को भलरे गांव में स्कॉर्पियो सवार सात-आठ लोगों ने हमला बोल दिया. हमलावरों ने लाठी और सरियों से कार के शीशे तोड़ दिए और कमलकांत और उनके चालक को बेरहमी से पीटा.

Updated on: 29 Oct 2018, 11:05 AM

बागीदौरा:

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की बागीदौरा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा से चुनाव लड़ने की दावेदारी जता रहे गोविंद गुरु कॉलेज के व्याख्याता कमलकांत कटारा पर बीती देर रात को भलरे गांव में स्कॉर्पियो सवार सात-आठ लोगों ने हमला बोल दिया. हमलावरों ने लाठी और सरियों से कार के शीशे तोड़ दिए और कमलकांत और उनके चालक को बेरहमी से पीटा. इससे वो लहूलुहान हो गए. उन्‍हें जिला अस्‍पताल में र्भती कराया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. कमल कांत ने हमले के पीछे बागीदौरा विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय का हाथ होने का आरोप लगाया.

कमलकांत मूल रूप से बागीदौरा के संग्रामपुरा गांव के रहने वाले हैं और गोविंद गुरु सरकारी कॉलेज में व्याख्याता हैं. वह अभी शहर में ही रह रहे हैं. कटारा ने बताया कि भाजपा से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं. क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे थे और भलेर गांव से मुख्य सड़क पर निकले ही थे कि एक स्कार्पियो बिना नंबर की ओवरटेक करके हमारी कार के आगे खड़ी हो गई और फिल्मी अंदाज में हमलावरों ने निकलकर हम पर हमला कर दिया. कटारा ने बताया कि यहां से दावेदारी करने को लेकर विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीया हमसे डर गए हैं और हमले करा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि अगर विधायक सोच रहे हैं कि हमले से वह डर जाएंगे तो वह गलत सोच रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले चुनाव के दौरान भी महेंद्रजीत सिंह मालवीया पर लालसोट विधायक किरोडीलाल मीना के लोगों पर हमले का आरोप लगा था.