logo-image

सीकर: रास्ते से किडनैप हुई दुल्हन, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने की आत्मदाह की कोशिश

विधायक राजेंद्र गुढ़ा राजपूत समाज के विभिन्न संगठनों ने 24 घंटे का पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए.

Updated on: 18 Apr 2019, 07:57 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के सीकर जिले के दो थाना क्षेत्र के नगवा गांव में राजपूत समाज की एक दुल्हन के अपहरण के आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा हुआ. बुधवार देर शाम उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने सैकड़ों लोगों के साथ सीकर कलेक्ट्रेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही विधायक ने खुद पर पेट्रोल छिड़कर आत्मदाह करने की भी कोशिश की. अचानक हुई इस घटना से आसपास हड़कंप मच गया लेकिन लोगों ने समय रहते गुढ़ा के हाथ से पेट्रोल की बोतल छीन ली.

वहीं राजपूत समाज सहित अन्य समाज के लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस जाब्ता भी तैनात रही.

बता दें कि विधायक राजेंद्र गुढ़ा राजपूत समाज के विभिन्न संगठनों ने 24 घंटे का पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए. अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो लोकसभा चुनाव का बहिष्कार और आंदोलन करेंगे.

और पढ़ें: उत्तर प्रदेश: चुनाव से पहले भारी मात्रा में हथियार जब्त, 4 आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि राजस्थान के सीकर जिले में बुधवार को शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्‍हन को बदमाशों ने पहले बारात की गाड़ी पर लाठी और सरियों से हमला कर तोड़फोड़ की और उसके बाद दुल्‍हन को अगवा कर ले गए.

घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की धरपकड़ के लिए कई जगह नाकेबंदी की है. हालांकि फिलहाल अभी किसी को पकड़ा नहीं गया है.