logo-image

मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के बाद आज अशोक गहलोत ने संभाला कार्यभार

मुख्यमंत्री ने पदभार ग्रहण करने के साथ ही सभी कर्मचारी और अधिकारियों से मुलाकात की इस मौके पर कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया.

Updated on: 19 Dec 2018, 12:58 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अशोक गहलोत आज सचिवालय पहुंचे. जहां सबसे पहले अशोक गहलोत ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की उसके बाद सचिवालय में स्थित गणेश जी की पूजा अर्चना की और इसके बाद सीधे सीएमओ पहुंचे जहां उन्होंने बतौर मुख्यमंत्री पदभार ग्रहण किया. मुख्यमंत्री ने पदभार ग्रहण करने के साथ ही सभी कर्मचारी और अधिकारियों से मुलाकात की इस मौके पर कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया. इस मौके पर उनके साथ मुख्य सचिव डीपी गुप्ता मुख्यमंत्री प्रमुख सचिव कुलदीप राका मौजूद रहे.

पदभार ग्रहण करने के साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने डीपी गुप्ता से बातचीत की ओर कामकाज का जायजा लिया. हम आपको बता दें कि 17 दिसंबर को बतौर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अल्बर्ट हॉल पर शपथ ग्रहण की थी. उसके बाद से लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपना कार्यभार संभालेंगे.

यह भी पढ़ें- राजस्थान: गहलोत सरकार ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 40 IAS अधिकारियों का तबादला

माना यह भी जा रहा है की पदभार ग्रहण करने के साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत किसानों की कर्ज माफी को लेकर भी बड़ी घोषणा कर सकते हैं अशोक गहलोत से पहले मंगलवार को सीएसडीबी गुप्ता सहित तमाम अधिकारियों से कर्ज माफी को लेकर चर्चा कर चुके हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सरकार की पहली घोषणा मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की तरह राजस्थान में भी किसानों के लिए बड़ी राहत के रूप में हो सकती है.