logo-image

अलवर गैंग रेप: पीड़िता ने कहा, अबतक उस घटना से बाहर नहीं निकल पाई

19 साल की महिला के साथ पांच लोगों ने उसके पति के सामने गैंगरेप किया और इस पूरी वारदात का वीडियो बनाकर शेयर किया.

Updated on: 21 May 2019, 02:04 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के थामागाजी में अलवर गैंगरेप की पीड़िता ने 26 अप्रैल को उसके साथ हुई हैवानियत की वारदात शेयर की है. 19 साल की महिला के साथ पांच लोगों ने उसके पति के सामने गैंगरेप किया और इस पूरी वारदात का वीडियो बनाकर शेयर किया. युवती अपने पति के साथ मोटर साइकिल पर शादी के लिए कपड़े खरीदने जा रही थी. युवती का कहना है कि वो इस वारदात के बाद पहुंची चोट से अभी तक बाहर नहीं निकल पाई है. वो अभी भी रातों को इस वजह से सो नहीं पाती है.

अभी तक सदमें में है पीड़िता

अलवर गैंगरेप की पीड़िता ने मीडिया को बताया कि एक समय वो बिस्तर से बाहर नहीं निकल पा रही थी कि क्योंकि मैं अपने साथ हुई हैवानियत की वारदात को भुला नहीं पा रही थी. ये मेरे दिमाग में बार-बार चल रहा था. लेकिन मैंने इससे खुद को बाहर निकालने के लिए बहुत जोर लगाया है. फिर भी जब मैं रात को सोने के लिए लेटने जाती हूं तो पूरी घटना वापस लौटने लगती है और मेरे लिए सोना बहुत मुश्किल हो जाता है. मैं चाहती हूं कि उन्हें सिर्फ इस वजह से ना लटकाए जाए कि उन्होंने मेरे साथ क्या किया क्योंकि मैं ये सुनिश्चित करना चाहती हूं किसी और अन्य महिला के साथ ये ना दोहराया जाए.

दलित हमारा क्या बिगाड़ सकते हैं

पीड़िता ने बताया कि मेरे घर(महिला पक्ष) में एक शादी की तैयारियां जोरों से चल रही थी. मेरे ससुर ने अपने बेटे(मेरे पति) को सुझाव दिया कि वो मेरे लिए कुछ अच्छे कपड़े खरीदने के लिए बाजार ले जाए. 26 अप्रैल की दोपहर को हम तीन बजे मोटरसाइकिल पर घर से बाजार के लिए निकले. रास्ते में छह आरोपियों ने हमें रोकने की कोशिश की. ये लोग दो मोटरसाइकिल पर सवाल थे. पहले एक मोटरसाइकिल हमारे पीछे आई और थोड़ी देर बाद दूसरी ने हमारा पीछा करना शुरू कर दिया. हमें तब ये नही लगा कि उनका इरादा हमारे साथ दुर्व्यवहार करने का है , जब तक उन्होंने हमारा रास्ता नहीं रोका. पीड़ित महिला ने बताया कि पहले उन्होंने हमसे हमारे और हमारे पिता के नाम पूछे. हमने कहा कि हम दलित है, उनमें से एक ने कहा 'दलित हमारा क्या बिगाड़ सकते है'.