logo-image

योगी आदित्यनाथ ने कहा, आतंकवाद,नक्सलवाद और भ्रष्‍टाचार की जननी है कांग्रेस

आमेर विधानसभा के जालसू गांव में बुधवार को उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने चुनावी सभा की.

Updated on: 28 Nov 2018, 03:33 PM

जयपुर:

आमेर विधानसभा के जालसू गांव में बुधवार को उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने चुनावी सभा की. सभा के मंच पर योगी आदित्‍यनाथ के आते ही भीड़ ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए. इस दौरान योगी आदित्‍यनाथ के साथ केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी मौजूद रहे. सभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, कांग्रेस आतंकवाद, नक्सलवाद और भ्रष्‍टाचार की जननी है और कांग्रेस को वोट देना पाप है.

यह भी पढ़ें : पूर्व जिला प्रमुख की कार से उछला कीचड़ तो जानिए ग्रामीणों ने क्‍या किया

राजस्थान के सियासी रण में बीजेपी और कांग्रेस ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा के स्टार प्रचारक उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जयपुर के आमेर विधानसभा क्षेत्र के जालसू गांव में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, आमेर से भाजपा के प्रत्याशी सतीश पूनिया, चौमू से भाजपा के प्रत्याशी विधायक रामलाल शर्मा भी मौजूद रहे. जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, आज मध्यप्रदेश और मिजोरम में चुनाव हो रहा है. छत्तीसगढ़ का चुनाव सम्पन्न हो रहा है. चौथी बार भाजपा मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी. मिजोरम में भी भाजपा की सरकार बनेगी. राजस्थान के सम्मान को आगे बढ़ाने वाली राजस्थान के विकास को आगे बढ़ाने वाली भाजपा सरकार दुबारा बननी चाहिए. पूरे देश की निगाहें राजस्थान के चुनाव पर टिकी हैं. चुनाव किन मुद्दों पर हो रहा है. अधिकतर समय कांग्रेस का राज देश मे रहा है. देश के हिंदी भाषी राज्य कांग्रेस शासन में बीमारु हो गए. कांग्रेस के कुशासन के कारण नौजावानों का सेना में जाने को लेकर जोश कम हुआ.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने राहुल पर ली चुटकी, कहा- किसानी समझाने वाले को मूंग-मसूर का भेद भी नहीं पता

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, देश मे 55 साल कांग्रेस का शासन रहा है. मैं पूछता हूं राहुल गांधी से,आखिर कांग्रेस के शासन में किसान आत्महत्या क्यों कर रहे थे. कांग्रेस के डीएनए में विकास है ही नहीं. कांग्रेस विभाजन की राजनीति करती रही है. कांग्रेस के शासन में आतंकवादियों के हौसले बुलंद थे तो कांग्रेस उन्‍हें बिरयानी खिला रही थी. हमने महजब,जाति के आधार पर विकास नही किया. पीएम मनमोहन ने कहा था देश के संसाधनों का पहला हक मुसलमानों का है. उन्‍होंने पूछा, अगर ऐसा होगा तो फिर हिन्‍दू कहां जाएंगे. इस समय देश के सामने नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व है, जिसको पूरा देश,दुनिया सम्मान देती है. राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस कोई चुनाव नही जीत सकती. राहुल गांधी के नेतृत्व में 17 राज्यों में कांग्रेस हारी है.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा, यूपी में अपराध खत्म करके सीएम योगी आदित्यनाथ ने युवाओं में जोश भरा है. सतीश पूनिया ने 5 साल मेहनत के बिना पद पर रहकर जनता की सेवा की. इस दौरान सतीश पुनिया भावुक हो गए और बोले, जिस भाई के आंसू पोंछने के लिए इतने हाथ हों उसकी जीत को कोई रोक नही सकता. उन्‍होंने मतदाताओं से पिछली गलतियों को न दोहराने की अपील की.