सड़क किनारे लावारिश पड़ी मिली EVM मशीन, पुलिस ने लिया कब्‍जे में

बारां जिले की किशनगंज शाहबाद क्ष्रेत्र में सड़क किनारे लावारिस अवस्था मे EVM मशीन मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. जानकारी के अनुसार शाहबाद इलाके के हाइवे पर सड़क के एक तरफ यह मशीन पड़ी हुई थी.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 01:25 PM
राजस्‍थान के बारां में लावारिस मिली EVM

राजस्‍थान के बारां में लावारिस मिली EVM

बारां (राजस्‍थान):  

बारां जिले की किशनगंज शाहबाद क्ष्रेत्र में सड़क किनारे लावारिस अवस्था मे ईवीएम (EVM) मशीन मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. जानकारी के अनुसार शाहबाद इलाके के हाइवे पर सड़क के एक तरफ यह मशीन पड़ी हुई थी. लोगों ने इसकी सूचना शाहबाद पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुचकर ईवीएम मशीन को कब्जे में लिया.

किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के शाहबाद के नजदीक ईवीएम मशीन लावारिस अवस्था मिली है. इस मशीन पर सीरियल नंबर 431359 की स्लिप भी लगी हुई है. इसी स्लिप निर्वाचन केंद्र संख्या किशनगंज 194 भी अंकित है. यह मशीन लावारिस अवस्था मे सड़क किनारे मिलने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना वहां मौजूद लोगों द्वारा शाहबाद पुलिस को दी गयी है. शाहबाद पुलिस ने मौके पर पहुचकर ईवीएम मशीन को अपने कब्जे में लिया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि आखिर मशीन सड़क किनारे कैसे आई और किसके द्वारा यहां फैकी गई है. इसकी सूचना पुलिस द्वारा निर्वचन विभाग को भी दी गयी है.

First Published: Saturday, December 08, 2018 12:36 PM

RELATED TAG: Rajasthan Assembly Election, Assembly Election, Rajasthan Election, Evm,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो