logo-image

क्या सचिन पायलट नहीं है सीएम पद की रेस में? अशोक गहलोत ने किया दावा, मैं हूं राजस्थान का जादूगर

राजस्थान में चुनाव नतीजे अभी सामने नहीं आए हैं लेकिन मुख्यमंत्री पद की रेस को लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच तकरार सामने आने लगी है.

Updated on: 10 Dec 2018, 01:29 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan Election) में चुनाव नतीजे अभी सामने नहीं आए हैं लेकिन मुख्यमंत्री पद की रेस को लेकर अशोक गहलोत (ashok gehlot) और सचिन पायलट के बीच तकरार सामने आने लगी है. यहां तक की अशोक गहलतो ने इशारों में खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार भी कह दिया है. एग्जिट पोल के नतीजों के खुश हो कर कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वसुंधरा राजे का जादू खत्म हो गया है. इसके साथ ही अशोक गहलोत ने खुद को राजस्थान का असली जादूगर बताया है.

अशोक गहलोत ने कहा, 'राजस्थान का असली जादूगर मैं हूं, जनता के मन में है कि मै राजस्थान में रहूं. मैं राजस्थान की हमेशा सेवा करता रहूंगा.'

इसे भी पढ़ें : संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, पहुंचे सभी दलों के नेता

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है, इस विधानसभा चुनाव में मैं उनके सम्मान का आदर करूंगा. उन्होंने इसके साथ ही न्यूज़ नेशन के सर्वे दिखाया गया है कि मैं मुख्यमंत्री का योग्य उम्मीदवार हूं. हालांकि यह फैसला आलाकमान करेगा कि किसी मुख्यमंत्री बनाना है किसे नहीं.

हालांकि सचिन पायलट भी मुख्यमंत्री की रेस में है और राहुल गांधी के बेहद नजदीक है. राजस्थान का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद उन्होंने युवाओं को जोड़ने का काम किया है. ऐसे में अगर युवा नेतृत्व की बात होती है तो सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री कांग्रेस बना सकती है.