logo-image

अशोक गहलोत का दावा, राजस्थान में कांग्रेस के मिलने जा रही है भारी बहुमत, वसुंधरा से जनता है नाराज

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव अशोक गहलोत ने दावा किया है कि कांग्रेस राजस्थान में भारी बहुमत से जीतने जा रही है. राजस्थान में लोग सीएम वसुंधरा राजे से नाराज हैं.

Updated on: 24 Nov 2018, 11:06 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में चुनाव के मद्देनजर पार्टियों का प्रचार जोरों पर है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव अशोक गहलोत ने दावा किया है कि कांग्रेस राजस्थान में भारी बहुमत से जीतने जा रही है. कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा, 'काफी जिलों में घूमकर आया हूं, माहौल कांग्रेस के पक्ष में, कांग्रेस भारी बहुमत के साथ जीतने जा रही है.'

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम वसुंधरा के प्रति जनता में गुस्सा है. उन्होंने जनसुनवाई में काम नहीं किए. सर्किट हाउस में वो कभी रूकी नहीं, महलों और फाइव स्टार होटल में रुकना, जहां लोग मिल नहीं सकते हैं. मनरेगा से लेकर आरटीआई को सही तरीके से लागू नहीं कर पाईं. करप्शन अपने चरम पर है. अमित शाह और वसुंधरा के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहा.

और पढ़ें : अयोध्या में उद्धव ठाकरे ने की सरयू आरती, कहा- क्रेडिट नहीं राम मंदिर निर्माण की तारीख चाहिए

अशोक गहलोत ने कहा, बीजेपी साम, दाम, दंड और भेद कैसे भी सरकार बनाना चाहती है. अमित शाह कहते चल रहे है कि अगर कांग्रेसी वोट मांगने आए तो उसके गिरेबान पकड़ लो. अमित शाह को इस तरह के बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए.

राम मंदिर के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस एक्सपोज हो रही है. जब भी चुनाव आते हैं राम मंदिर का मुद्दा ले आते हैं.1992 जैसा आंदोलन खड़ा कर देंगे. क्या देश में अराजकता लाना चाहते हैं. इंदिरा गांधी ने जान दे दी मगर खालिस्तान नही बनने दिया.